मुलायम सिंह ने आईजी अमिताभ ठाकुर को दी धमकी

0
390

mulayam singh आईजी अमिताभ ठाकुर की पत्नी नूतन ने शुक्रवार को  मुलायम और अमिताभ के बीच हुई बातचीत का ऑडियो  जारी किया। इसमें मुलायम ने आईपीएस अफसर को  हड़काया।

ठाकुर ने कहा “शुक्रवार शाम 4 बजकर 43 मिनट पर  0522-2235477 नंबर से फोन आया। फोन करने वाले ने  कहा कि मुलायम सिंह यादव उनसे बात करना चाहते हैं।  इसके बाद उनके और मुलायम के बीच दो मिनट 10 सेकंड  तक बातचीत हुई। इसमें सपा प्रमुख ने उन्हें ‘सुधर जाने’  की नसीहत देते हुए धमकाया।“

इसके बाद ठाकुर शनिवार को मुलायम के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने राजधानी के हजरतगंज थाना में पहुंचे जहाँ इन्चार्ज विजयमल सिंह यादव ने मीडिया के दबाव में एप्लिकेशन तो ले लिया, लेकिन एफआईआर दर्ज नहीं की।

 ठाकुर ने कहा, ”मुझे और मेरी पत्नी को जान का खतरा है। मैं सीएम अखिलेश यादव से मांग करता हूं कि वे राजधर्म का पालन करें और अपने पिता के खिलाफ की गई शिकायत पर कार्रवाई करें।”

 अमिताभ की पत्नी नूतन ठाकुर ने खनन मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति, राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष जरीना उस्मानी और सदस्य अशोक पांडेय के खिलाफ गुरुवार को गोमतीनगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई। इसमें नूतन ने आरोप लगाया कि उनके पति ने लोकायुक्त के सामने प्रजापति के खिलाफ मामला दर्ज कराया। इसी वजह से खनन मंत्री ने आयोग की अध्यक्ष और सदस्य के साथ मिलकर पति के खिलाफ रेप के दो फर्जी मामले दर्ज करा दिए।

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here