मुंशीगंज-पनियार रोड पर लगता है अराजकतत्वों का जमावड़ा

0
135
प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो

मुंशीगंज/अमेठी (ब्यूरो)- पनियार रोड पर रात में अराजकतत्वों का जमावड़ा लगता है। आये दिन यहां छिनैती की घटनाएं भी होती रहती है। इसके बाद भी पुलिस को ठोस कार्रवाई नहीं कर रही है। इस सड़क से पनियार व मुंशीगंज आने-जाने वाले लोगों को अराजकतत्वों का भय रहता है।

बता दें कि, मुंशीगंज से पनियार के लिए जाने के लिए लोगों को लगभग दस किलो मीटर की दूरी तय करना पड़ता है। ऐसे में मुंशीगंज कस्बा छोड़ते ही सड़क पर एकदम सन्नाटा रहता है। सड़क के दोनो तरफ कोई आबादी भी नहीं है। आबादी न होने के चलते अराजकतत्व मुंशीगंज से पनियार के तरफ लगभग चार किलोमीटर दूर स्थित एक पुल पर इकट्ठा होकर धमाचौकड़ी मचाते है। साथ ही रात में सफर करने वाले राहगीरों को रोक कर उनके साथ दु‌र्व्यवहार करते है।
पास-पड़ोस के ग्रामीणों की माने नशा करने के लिए अराजकतत्व किस्म के लोग पुल पर इकठ्ठा होते है। जो देर रात तक रहते है। अराजकतत्वों ने तो कई बार सड़क से गुजरने वाले लोगों के साथ छिनैती की घटनाओं को भी अंजाम दे चुके है। शनिवार की देर रात कुछ बदमाशों ने एक फेरी वाले से सात सौ रुपये छीन लिए थे। बताते चले कि इससे पहले भी बदमाशों द्वारा कई लूट की घटनाएं अंजाम दी जा चुकी है।

गत वर्ष पनियार निवासी राम बरन से बाजार से घर लौटते समय तीन बदमाशों ने 12 सौ रुपये व मोबाइल फोन लूट लिया गया। इस बावत जब मुंशीगंज थाने को सूचना दी जाती है। तो थानेदार लिखित सूचना देने की बात कहकर मामले से पल्ला झाड़ लेते है। इस बावत सीओ लाल प्रताप सिंह ने कहा कि अराजकतत्वों पर अंकुश लगाने के लिए मुंशीगंज-पनियार सड़क पर समय-समय पर गश्त कराई जाएगी। अगर कोई भी व्यक्ति रात में बिना किसी कार्य के पुल आदि जगह पर खड़े पाये जाएगें तो उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
रिपोर्ट- दीपक मिश्रा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY