सर्राफा व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

0
86

रायबरेली। लालगंज नगर के सर्राफा व्यवसायी विनोद सोनी की देर शाम हुयी हत्या से परिवार मे कोहराम मचा हुआ है। पत्नी डिम्पल सोनी,पुत्री किरन,पुत्र सूरज व मोहित पिता की असमायिक मौत से दुखी व दहशत मे हैं।

उल्लेखनीय है कि लालगंज नगर के बरदाही मण्डी मे किराये पर रहने वाले विनोद सोनी जमुनापुर चैराहे मे सर्राफे की दुकान करते थे। विनोद शाम को दुकानदारी करने के बाद बाइक से घर लौट रहे थे। तभी गदागंज थाना क्षेत्र के तहत अज्ञात बदमासों ने विनोद सोनी की गोली मारकर हत्या कर दी व जेवरात से भरा बैग लूटकर चम्पत हो गये। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम के लिये भेज दिया। सर्राफा व्यवसायी की लूट व हत्या से लालगंज के सर्राफा दुकानदारों ने सोमवार को दोपहर तक दुकाने बन्द रखी। सर्राफा व्यापार मण्डल के अध्यक्ष सुशील सोनी,सर्राफा व्यवसायी आसीष बाजपेयी,कैलास बाजपेयी,अजय वर्मा,सिवसागर अग्निहोत्री आदि ने लूट व हत्या की घटना की निन्दा करते हुये बदमासो को जल्द पकडने की मांग पुलिस अधीक्षक से की है।
रिपोर्ट – राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here