खुलेआम घूम रहे दहेज हत्या के लोभी आरोपी, पीड़ित को दे रहे धमकियां

0
140

करहल/मैनपुरी(ब्यूरो)- बिगत एक माह पूर्व राजकीय कन्या इण्टर काॅलेज के निकट दहेज लोभियो ने माॅ और बेटी को जिन्दा जलाकर मारने का प्रयास किया। जिसमे बेटी की मौके पर मौत हो गई जबकि माॅ की तीन दिन बाद सैफई अस्पताल में जिन्दगी और मौत से जूझते हुये मौत को चूम लिया लेकिन करहल पुलिस ने अब तक उन आरोपियो के खिलाफ कोई कार्यवाही नही की और दहेज हत्या के आरोपी कस्बे मे खुलेआम घूम रहे है।

बताते चले कि सतीष चन्द्र ने अपनी पुत्री कल्पना की शादी 3 वर्ष पूर्व अवधेष पुत्र गेदालाल निवासी राजकीय कन्या इण्टर काॅलेज के सामने इटावा रोड से की थी लेकिन शादी के कुछ ही दिनो के बाद दहेज लोभी 4 लाख रू. और दहेज की मांग करने लगे। अतिरिक्त दहेज दे पाने में असमर्थ सतीष की पुत्री को मानसिंक रूप से प्रताणित करने लगे और बाद मे 1 मई को लोभियो ने उसे जलाकर मार डाला।

करहल थाने में रिपोर्ट दर्ज की लेकिन अब तक कोई कार्यवाही नहीं हुयी और अब दहेज के लोभी कस्बे में खुलेआम घूम रहे है। चिल्ला चिल्ला कर कह रहे है कि मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड सकता। पीडित सतीष चन्द्र ने पुलिस अधीक्षक को एक प्रार्थना पत्र सौपते हुये पूरी घटना की जानकारी दी और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की माग की। उन्होने करहल पुलिस पर आरोप लगाया कि करहल पुलिस दहेज लोभियो से मिली हुयी है। जिस कारण कोई कार्यवही नहीं हो रही है। एक महीने से ज्यादा समय हो गया है लेकिन अब तक पुलिस हमारी कोई बात सुनने को तैयार ही नही है।

रिपोर्ट- दीपक शर्मा 

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here