काम दिलाने झांसा देकर हत्या और लाश जलाने का लगा आरोप

0
40

जालौन ब्यूरो : मजदूर को काम पर ले गए दो लोगों पर मजूदर की पत्नी ने जान से मारकर लाश जलाने का आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर दी। पीड़िता ने पुलिस से उसके पति के हत्यारों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की गुहार लगाई। तो वहीं, उक्त मामले को लेकर कोतवाली पुलिस का कहना है कि महिला के आरोपों की सत्यता की जांच की जा रही है।

कोतवाली क्षेत्र के ग्राम जगतपुरा बुजुर्ग निवासी श्रीमती प्रीती देवी ने पुलिस को बताया कि उसका पति मानसिंह मजदूरी का काम करता है। गत 19 मार्च को सुबह लगभग 9 बजे उसके गांव के ही भाऊलाल व रामबाबू उसके घर आए और उसके पति को यह कहकर अपने साथ ले गए कि ग्राम भदेख में वह निर्माण कार्य कर रहे हैं, इसलिए मजदूरी पर वह भी उसके साथ चले। उन दोनों के कहने पर उसका पति उनके साथ चला गया। शाम तक जब उसका पति वापस नहीं लौटा तो उसने भाऊलाल व रामबाबू के यहां जाकर पति के बारे में पूछतांछ की, तो उन दोनों ने उसे दुत्कार कर वहां से भगा दिया। इतना ही नहीं उन्होंने आइंदा पूछतांछ करने पर मारपीट की धमकी भी दी। इसके बाद उसने अपने स्तर से पति की खोजबीन शुरू की, जिसमें पता चला कि उसके पति को साथ ले गए भाऊलाल व रामबाबू ने उसके पति की हत्या कर उसकी लाश को कहीं जलाकर गायब कर दिया है।

पीड़िता ने कोतवाली पुलिस से उसके पति के हत्यारों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की। तो वहीं, उक्त मामले को लेकर कोतवाली प्रभारी फुंदनलाल ने बताया कि महिला के आरोपों की सत्याता की जांच की जा रही है। मामले की जांच के लिए कोतवाली में तैनात एसआई को भदेख गांव भेजा गया है। यदि आरोप सत्य पाए जाते हैं तो दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट – अनुराग श्रीवास्तव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY