चाकू से घोपकर अधेड़ की हत्या, पुत्र ने दी पुलिस को तहरीर

0
27

सोनभद्र(ब्यूरो)- कोन थाना क्षेत्र के बागेसोती गांव में शुक्रवार की शाम लगभग 7:00 बजे एक अधेड़ बालेश्वर सिंह(45वर्ष) पुत्र दुखी सिंह की हत्या चाकू से घोपकर कर दी गयी।

घटना की सूचना मिलने पर बागेसोती चौकी प्रभारी विजय शंकर राय व कोन थाना प्रभारी निरीक्षक हसीब अहमद रात में ही मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर थाने आ गए। घटना के सम्बंध में मृतक के पुत्र विजय खरवार ने अपने बड़े पिता परिखा सिंह व उनके दामाद अजय सिंह निवासी वसानी थाना भवनाथपुर झारखण्ड पर नामजद तहरीर दिया है।

मृतक के पुत्र के अनुसार शुक्रवार की शाम लगभग 7 बजे वह अपने यहां आए रिश्तेदार श्रवण सिंह व रामप्रवेश सिंह को साथ लेकर शौंच कराने हेतु घर से कुछ दूर टॉर्च लेकर निकले थे तभी उसे अपने पिता की बचाओ बचाओ की आवाज़ सुनाई दिया| पिता की आवाज़ सुनकर वह व उसके रिश्तेदार उस ओर भागे तो टार्च की रोशनी में देखे कि उसके बड़े पिता(मृतक के बड़े भाई) परिखा सिंह उसका हाथ पकड़े हैं व उनके दामाद जो अजय सिंह जो ससुराल में ही रहता है, अपने दाहिने हाथ मे चाकू लेकर वार कर रहा है, ये लोग जब तक वहां पहुंचते तब तक वे लोग वहां से भाग गए।

मृतक के पुत्र ने बताया कि बंटवारे को लेकर भाई-भाई में विवाद चल रहा था।प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मामले में आरोपियों के ऊपर धारा 302 के अंतर्गत मामला पंजीकृत कर लिया गया है, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा।

रिपोर्ट – ज़मीर अंसारी

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY