दादी का हत्यारोपी युवक व छः अन्य गए जेल

0
81

सुल्तानपुर(ब्यूरो)- सम्पत्ति विवाद को लेकर हुई दादी की हत्या समेत अन्य मामलों में छः आरोपियों को गिरफ्तार कर संबंधित अदालतों में पेश किया गया। जिनकी रिमांड स्वीकृत कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेजा गया।

पहला मामला कूरेभार थानाक्षेत्र के हरनामपुर गांव का है। जहां पर बीते 30 मार्च को आरोपी वीरेन्द्र प्रताप वर्मा ने संपत्ति विवाद में अपनी 80 वर्षीय दादी कैलाशपति पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला किया। जिन्हें गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया। जिनकी इलाज के दौरान मौत हो गई। इसी मामले में आरोपी युवक वीरेन्द्र प्रताप को गिरफ्तार कर सीजेएम विजय कुमार आजाद की अदालत में पेश किया गया। जिसकी रिमांड स्वीकृत कर अदालत ने आरोपी को अभिरक्षा में जेल भेजने का आदेश दिया।

दूसरे मामले में जगदीशपुर पुलिस ने मोबाइल व सिम आदि लूट के आरोपी विजय गिरि उर्फ बाबा निवासी नरसिंह मजरे डोमाडीह व राकेश यादव निवासी पश्चिम गांव थानाक्षेत्र जगदीशपुर को गिरफ्तार कर बरामद सामानों के साथ सीजेएम कोर्ट में पेश किया। जिनकी रिमांड स्वीकृत कर अदालत ने जेल भेजने का आदेश दिया। तीसरा मामला कोतवाली देहात थानाक्षेत्र के कन्हईपुर इलाके का है। जहां के थानाध्यक्ष आजाद सिंह केसरी के मुताबिक आरोपी महताब, रीबू व शेखू निवासीगण ओदरा को गिरफ्तार किया गया, जिनके कस्बे से एक चोरी की मोटरसाइकिल, दो तमंचा आदि सामान बरामद किया गया है। तीनों आरोपियों को एसीजेएम प्रथम की अदालत में पेश किया गया। जिनकी रिमांड स्वीकृत कर अदालत ने जेल भेजने का आदेश दिया है।

रिपोर्ट- संतोष कुमार यादव
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here