रागिनी का हत्यारा गिरफ्तार, एमएलए प्रशासन से खफा

बलिया (ब्यूरो) – बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के बजहां गांव से स्कूल जा रही छात्रा की सनसनीखेज हत्या में आरोपित दो हत्यारों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिसिया पूछताछ में अभियुक्तों ने प्रेम व बेवफाई में हत्या की बात कही। बजहां गांव निवासी रागिनी दुबे (17) मंगलवार को अपनी छोटी बहन के साथ स्कूल जा रही थी, तभी गांव के मनचलों ने रागिनी की चाकू से गला रेत कर सरेआम हत्या कर दिया।

मृतका के पिता की तहरीर पर बांसडीहरोड पुलिस ने धारा 147/ 148/ 302/ 354/ 506 भादवि का अभियोग पंजीकृत करने के साथ ही हत्यारोपितों की गिरफ्तारी का प्रयास तेज कर दिया। एसपी सुजाता सिंह ने स्वाट टीम को भी लगा दिया। थानाध्यक्ष व स्वाट टीम ने त्वरित कार्यवाही करते हुए मुख्य अभियुक्त प्रिन्स उर्फ आदित्य तिवारी पुत्र कृपाशंकर तिवारी तथा उसके साथी राजू यादव पुत्र रामचन्द्र यादव को गिरफ्तार कर लिया। शेष तीन अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन किया गया है।

वैसे रागिनी हत्याकांड में जिला पुलिस ने मुख्य हत्यारोपी को महज आठ घण्टे में गिरफ्तार कर भले ही अपनी पीठ थपथपा रही हो, मगर हर थानों में छेड़छाड़ की आ रही शिकायतों के निस्तारण की जगह खानापूर्ति करने के दाग नही धूल सकते। मृतका रागिनी हत्यारोपी द्वारा कई माह से छेड़छाड़ से परेशान थी। वह स्कूल जाने से भी कतराने लगी थी। उसके परिजनों ने सम्बंधित थाना में शिकायत भी किया गया था, पर पुलिस ने शिकायत को हल्के में लिया। परिणाम स्वरूप छात्रा की निर्मम हत्या कर दी गई। वही, हत्या के 24 घण्टे बाद एसपी सुजाता सिंह पीड़ित परिवार से मिलकर संवेदना प्रकट करते हुए न्याय का भरोसा दिलायी। उधर, रागिनी हत्याकांड में बैरिया विधानसभा के भाजपा विधायक एसपी पर संवेदनहीन व अपराधों पर अंकुश लगा पाने में असमर्थ अफसर होने का आरोप लगाया है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY