चुनाव व त्यौहार के मद्देनजर मुस्तैदी से अधिकारी कर्तव्यों का करें निर्वहन

0
85

election

बलिया (ब्यूरो)- अपर जिलाधिकारी/उप जिला निर्वाचन अधिकारी मनोज कुमार सिंघल ने बताया कि आगामी चुनाव, त्यौहारों को देखते हुए आदर्श आचार संहिता का कड़ाई से पालन करने हेतु समस्त उप जिलाधिकारी/तहसीलदारों को दी गयी है।

आगामी दिनों में पड़ने वाले त्यौहारों तथा चुनाव आचार संहिता का देखते हुए जनपद में शांति व्यवस्था बनाये रखने हेतु मुस्तैदी के साथ अपने कर्तव्यों का निर्वहन करने हेतु सभी अधिकारियों को निर्देष दिये गये है। जिले में धारा-144 पहले से ही लागू है। साथ ही जनपद में डीजे मालिकों को सख्त निर्देष देते हुए कहा कि वे आचार संहिता का कड़ाई से पालन करें, अन्यथा पकड़े जाने पर सामान जप्ती के साथ कानूनी कार्यवाही की जायेगी।

श्री सिंघल बताया कि प्रत्येक जुलूस नुक्कड़ सभा के साथ कर्मचारियों को लगाया गया है और वीडीयो ग्राफी भी करायी जा रही है। बिना अनुमति से कोई भी सभा व जुलूस आचार संहिता को मानते हुए एफआईआर करायी जायेगी। मतदान स्थलों व अतिसंवेदनषील बूथों पर पीएसी के जवान, उ0प्र0 पुलिस तथा महिला पुलिस का भी ड्यूटी लगायी जायेगी।

साथ ही चार मार्च को होने वाले मतदान को देखते हुए जनपदवासियों से उन्होंने अपील किया है कि इस महापर्व में अवष्य अपना वोट दे और कर्तव्यों को समझे तथा किसी के बहकावे तथा किसी के दबाव में न आये। अगर जो किसी तरह की कोई दिक्कत हो तो तुरंत कंट्रोल रूम 100 नम्बर पर डायल करें।
रिपोर्ट-संतोष कुमार शर्मा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY