पंडित दीनदयाल के सपनो को पुरा करना ही उद्देश्य- दिव्येन्दु राय

0
97

मऊ : सदर विधानसभा के अन्तर्गत मऊ नगर के ख्वाजाजहांपुर सेक्टर प्रवासी दिव्येन्दु राय ने जनसम्पर्क कर भाजपा का झण्डा वितरित किया तथा मेरा घर भाजपा का घर स्टीकर को लोगों के घर पर लगाया गया।
भाजयुमो नेता दिव्येन्दु राय ने कहा की नरेन्द्र मोदी सरकार के तर्ज पर ही योगी सरकार भी कार्य कर रही है।
केन्द्र एवं प्रदेश सरकार का उद्देश्य अन्तिम व्यक्ति तक सरकार की योजनाओं का लाभ पहुँचाना है क्योंकि पण्डित दीनदयाल उपाध्याय जी का भी यही मत था।

केन्द्र एवं प्रदेश की योजनाओं को आम जनमानस के बीच ले जाने में जो अधिकारी एवं कर्मचारी बाधक बनेंगे उनकी शिकायत कर के उनके खिलाफ कार्यवाही कराई जायेगी। ख्वाजाजहानपुर सेक्टर में सर्वाधिक समस्या आवास एवं पेंशन की है जिसमें पात्रों को ना तो आवास मिला है और ना ही पेंशन। समाज कल्याण विभाग का गठन समाज के कल्याण के लिये किया गया लेकिन इस विभाग के बाबू पात्रों को सदैव सरकारी सुविधाओं से वंचित रखते रहे हैं। अगर बाबू नहीं सुधरे तो कार्यवाही के लिये तैयार रहें।

केन्द्र एवं प्रदेश की योजनाओं का लाभ सीधे आम जनमानस को मिलना चाहिए इसमें सभी कर्मचारी एवं अधिकारी सहयोग करें। भारतीय जनता पार्टी ने यह कार्यक्रम इसलिये चलाया है की प्रवासी नेता उन बूथों पर जाकर जनता को धन्यवाद दें एवं उनकी समस्याओ को जानकर उनका निस्तारण करें। इस दौरान निवर्तमान जिला मीडिया प्रभारी सुशील कुमार राय, ओमकार राय, संतोष चौहान,स्नेहीलाल विश्वकर्मा,विजय कुमार तिवारी आदि उपस्थित रहे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY