नगदी ना मिलने के कारण खाताधारकों ने लगाया जाम

0
61

बाराचवर/गाजीपुर (ब्यूरो)- बाराचवर के बैंक यूबीआई की ब्रांचों में एक बार फिर नकदी का संकट खड़ा हो गया है। रिजर्व बैंक से नकदी की आपूर्ति रुक गई है। जैसे-तैसे काम चल रहा है। कई ब्रांचों में ग्राहकों को निराश लौटना पड़ रहा है। एटीएम भी बंद हो गए हैं। बैंक की बाराचवर ब्रांच की दशा तो और दयनीय हो गई है।

खाता धारको को तीन दिनों से नकदी नहीं मिल रही है। इससे आजिज ग्राहकों का गुस्सा फूट पड़ा। वह सुबह साढ़े नौ बजे ब्रांच पर डट गए। ब्रांच के कर्मचारियों को ताला नहीं खोलने दिए। साथ ही नारेबाजी शुरू कर दिए|

उनमें शामिल नारायनपुर की सितारा देवी ने बताया कि उन्हें पैसे की सख्त जरूरत है। वह तीन दिन से बैंक आ रही हैं। यह उनके साथ ज्यादती है। वह अपना खुद का पैसा जरूरत पर नहीं पा रही हैं। गुस्साए ग्राहकों की अगुवाई भाकपा के ब्लाक सचिव रामपरीखा यादव कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इसके लिए बैंक प्रबंधन को गुरुवार को ही चेतावनी दी गई थी। बावजूद कुछ नहीं हुआ। गुस्सा एब खाता धारको ने जाम लगा दिया मौके पर पहुंची पुलिस ने बैंक मैनेजर से बात कर आश्वासन दिया कि दूसरे दिन सभी को पैसा मिल जाएगा तब जाकर कहीं से जाम समाप्त हुआ।

रिपोर्ट- डा०विजय प्रकाश यादव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here