नागेन्द्र के नेतृत्व में भाजपाईयों ने निकाली कमल संदेश पदयात्रा

0
55


बलिया : भारतीय जनता पार्टी के आलाकमान के निर्देश एवं राष्ट्र का महात्मा गाँधी की 150 वीं जयंती के अवसर पर आयोजित कमल संदेश यात्रा के तहत गत दिवस भाजपाईयों द्वारा बेलहरी मंडल के दतंहा में पदयात्रा का आयोजन किया गया। जिसके मुख्य अतिथि भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुटे नागेंद्र पाण्डेय रहे। इस दौरान अपने संबोधन में श्री पांडे ने कहा कि वर्ष 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में पार्टी को विजयी बनाना और मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र में पुनः भारतीय जनता पार्टी की सरकार का गठन करना कार्यकर्ताओं का प्रमुख लक्ष्य है।


उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ होते हैं और भाजपा इकलौती ऐसी पार्टी है जहाँ कार्यकर्ताओं को भगवान का दर्जा दिया जाता है। उन्होंने कहा कि मिशन 2019 की सफलता में कार्यकर्ताओं की अहम भूमिका रहेगी। श्री पांडे ने कहा कि मोदी सरकार ने देश में पिछले 60 वर्ष के पिछड़ेपन को दूर करने का जो बीड़ा उठाया है उसे कार्यकर्ता रुकने नहीं देंगे। कहा कि सरकार की जन कल्याणकारी नीतियों की बदौलत आधी आबादी चूल्हे के धुएं से मुक्ति पा सकी है। इतना ही नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दूरदर्शिता की बदौलत ही आज जन जन का बैंक खाता खुल सका है। इसके पूर्व श्री पांडे ने गांव में जन चौपाल लगाकर सरकार की कल्याणकारी दी का बखान किया और आम जन की समस्या सुनी तथा समाधान का आश्वासन दिया। इस दौरान भाजपा नेता के साथ अमिताभ उपाध्याय जिला उपाध्यक्ष पतिराम सिंह जी पदयात्र प्रभारी बैरिया विधानसभा अमित पाण्डेय टोली प्रभारी बूथ अध्यक्ष मुन्ना यादव बूथ अध्यक्ष रामनिवास पाण्डेय बूथ अध्यक्ष जितेंद्र पाण्डेय बूथ अध्यक्ष खड़गबहादुर तिवारी पँचायत प्रकोष्ठ जिला संयोजक राधेश्याम तिवारी कृष्ण कुमार उपाध्याय विशाल चौबे आदि मौजूद रहे।

इसके उपरांत भाजपा नेता नागेंद्र पाण्डेय ने लोकसभा क्षेत्र बलिया के बेलहरी मण्डल के लक्ष्मीपुर गाँव में शनि मिश्रा व श्यामकिशोर मिश्रा के साथ जनसम्पर्क करते हुए चौपाल लगाई और ग्रामीणों की समस्या के समाधान का आश्वासन दिया। इस मौके पर खड़गबहादुर तिवारी पँचायत प्रकोष्ठ जिला संयोजक राधेश्याम तिवारी कृष्ण कुमार उपाध्याय विशाल चौबे आदि मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here