नगर में हो रही बंद घरों में चोरियों का पुलिस ने किया खुलासा, एक गिफ्तार

0
169

chandauli police

मुगलसराय /चंदौली (ब्यूरो)- मिनी महानगर मुगलसराय के बंद पड़े मकानों को निशाना बनाने वाले एक अंतरप्रांतीय चोर को मुगलसराय पुलिस ने गश्त के दौरान  गिरफ्तार कर लिया । जिसके पास से नगदी सहित लाखों के जेवरात बरामद हुए है। बताया जाता है कि विगत माह नगर के रिहायसी इलाकों से कई चोरियां हुई जिसमे ज्यादातर घर बंद थे व गृह स्वामी कहीं गए थे।

इसी क्रम में लगातार हो रही चोरियों के मद्देनजर पुलिस अधीक्षक चंदौली दीपिका तिवारी के निर्देश पर अपर पुलिस अधीक्षक एवं क्षेत्राधिकारी के निर्देशन में क्षेत्र में हो रही चोरियों के मददेनजर पुलिस टीम बनाकर गश्त करते हुए संदिग्ध व्यक्ति व वाहन के चेकिंग के दौरान मुखबिर की सूचना पर भूपौली मोड़ के समीप से एक संदिग्ध व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। जिसे कडाई से पूछताछ के दौरान नगर में हुई लगभग एक दर्जन चोरियों में सम्मिलित होना स्वीकार किया जो अपना नाम आदम शेख निवासी नया गोपाल गंज थाना बॉनगांव कोलकाता पश्चिम बंगाल बताया।

जिसके पास से एक तमंचा दो जिंदा कारतूस व बैग में रखा आला नकब बरामद हुआ। जिस ने पूछताछ के दौरान बताया कि कैलाशपुरी रवि नगर पटेल नगर के बंद घरों में घुस कर चोरी करने के साथ ही विगत दिनों गल्लामंडी दुर्गा मंदिर से दान पेटीका तोड़ कर नगदी सहित विभिन्न घरों से सोने चांदी के जेवर के साथ ही दो लैपटॉप चोरी करने की बात स्वीकार की । जिसकी निशानदेही पर उसके किराए के मकान वाली काली महाल से बरामद किया गया। जिसमें दो पेचकश आधार कार्ड की रसीद दो लैपटॉप छोटा ; 16 चांदी के सिक्के  चांदी के पायल 3 जोड़ी ; सोने के अंगूठी 12 ;  डायमंड के टॉप्स 2 ;  सोने के झुमके चार;  सोने की चैन चार; चांदी की अंगूठी दो ; सहित 27546 नगद बरामद हुए । पुलिस के अनुसार बरामद जेवरात की कुल कीमत करीब 4 लाख रुपए आंकी गई है।
रिपोर्ट-उमेश दुबे
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here