नगर पंचायत अपने स्वच्छता अभियान को लूले ट्रैक्टर के सहारे धीरे धीरे पूर्ण कर रहा

0
97

लालगंज, रायबरेली :  सुस्त व लापरवाह लालगंज का नगर पंचायत अपने स्वच्छता अभियान को लूले ट्रैक्टर के सहारे धीरे धीरे पूर्ण कर रहा है। अगर अध्यक्ष या अधिशाषी अधिकारी की व्यक्तिगत गाड़ी खराब हो तो उसे तुरन्त सर्विस स्टेशन भेजकर गाडी को दुरूस्त करा लिया जाता है, लेकिन नगर पंचायत लालगंज में सफाई जैसी मूलभूत सेवाओं में लगे ट्रैक्टर का हाल देखकर बडा वो लगता है।

ट्रैक्टर की हालातों को देखते हुए नगर पंचायत के कार्य का साफ अंदाजा लगाया जा सकता है। कि वो कितनी इमानदारी से कार्य करता है । सुस्त, लापरवाह नगर पंचायत लालगंज के अधिकारियों व जिम्मेदारों को यह सुध कहां कि उनका यह घोड़ा पिछले चार दिनों से लूला चल रहा है। जिसका ईलाज जरूरी है ,आश्वासन की घूंटी पिलाकर चालक को बिना रजिस्ट्रेशन व बिना बीमा का वाहन चलाने को दे दिया जाता है।

एक ऐसे ट्रैक्टर पर मेरे कैमरे की नजर पड़ी जिसके अगले एक टायर में हवा ही नही थी शायद वो पीछले कई दिनों से पंचर था। जिसे नगर से कुडे ढोने में लगाया गया था । नगर पंचायत का ट्रैक्टर रविवार की शाम 7 बजे समाचार लिखे जीने तक लूला ही रहा । कब सुधरेगी कब जागेगा कब चेतेगा , कब बनवाएगा नगर पंचायत कुछ पता नही।

रिपोर्ट-गब्बर सिंह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here