चला नगरपालिका का सफाई अभियान, डीडीटी का भी किया गया छिड़काव

0
57

मैनपुरी(ब्युरो)– प्रदेश में योगी राज शुरू होते ही अधिकारियों को भी काम मिल गया है। नगर पालिका के अधिशाषी अधिकारी ने कर्मचारियों के साथ नगर के नगला पजावा और आजाद नगर काॅलोनी मे साफ-सफाई के साथ-साथ डीडीटी को छिड़काव करवाया।​ नगर की साफ-सफाई की जिम्मेदारी नगरपालिका कार्यालय की होती हैं। प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के बाद जैसे ही भाजपा राज शुरू हुआ अधिकारियों को सख्त निर्देश दिये गये कि वे शहर और मौहल्लो के साफ सुथरा रखें।

जिलाधिकारी चन्द्रपाल सिंह का निर्देश मिलते ही नगरपालिका के अधिशाषी अधिकारी रामपाल यादव नगर पालिका कर्मियों को लेकर आजार नगर कालौनी पहुचे। आजाद नगर काॅलोनी में खड्जे के किनारे बनी नालियां कीचड़ और गन्दिगी से बजबजा रही थी। अधिकारी ने अपने ही सामने पूरी तरह से सफाई कराई। इसके बाद काॅलोनी में डीडीटी का छिडकाव करवाया। इसके बाद अधिशाषी अधिकारी नगला पजावा पहुचे यहाँ गन्दगी के ढेर लगे हुये थे। चिलचिलाती धूप में खडे़ होकर अधिकारी ने साफ-सफाई कराई और डीडीटी का छिड़काव करवाया। इसके बाद उन्होंने लोगों से विद्युत पोल पर लगी लाइटों के बारे में जानकारी ली। कुछ लोगों ने बिजली की समस्या के बारे में उन्हें अवगत कराया। उन्होंने लोगों को स्वच्छता अभियान के बारे में जागरूक किया और साफ-सफाई रखने के निर्देश दिये।

रिपोर्ट- दीपक शर्मा
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY