नागेपुर की बेटियों ने पुलिसकर्मी के हाथ में राखी बांधी

वाराणसी (ब्यूरो) घर परिवार से दूर नौकरी कर रहे मिर्जामुराद थाने में तैनात समस्त पुलिसकर्मियों के हाथों में प्रधानमंत्री आदर्श ग्राम नागेपुर की बेटियों ने राखी बाँधी। लोक समिति आश्रम नागेपुर में आयोजित कार्यक्रम में बच्चियों ने पारंपरिक विधि द्वारा सभी पुलिस कर्मियों का पहले माथे पर चंदन लगाकर आरती किया, फिर राखी बांधकर अपने हाथ में सभी को मिठाई खिलाई। नागेपुर की बेटियों का प्यार देखकर क्षेत्राधिकारी बड़ागांव सफीक अहमद खान, मिर्जामुराद थाना प्रभारी संतोष सिंह समेत दर्जनों पुलिसकर्मी भाव विभोर हो ऊठे।

इस अवसर पर क्षेत्राधिकारी बड़ागांव सफीक अहमद खान ने कहा कि कच्चे धागे की राखी में रिश्तों को निभाने की बड़ी ताकत होती है, समाज कि बहनों बेटियों की सुरक्षा करना हम भाइयों की पहली जिम्मेदारी और कर्तब्य है, रक्षाबंधन जैसा पवित्र त्योहार हमें हमेशा इसका अहसास कराता है। मिर्जामुराद थाना प्रभारी संतोष ने कहा कि नागेपुर कि बेटियों ने आज हमें घर जैसा प्यार दिया, आज हमें घर से दूर रहने की कमी नही खली, उन्होंने बच्चियों को भरोसा दिलाया कि वे आजीवन उनकी और समाज के सभी महिलाओं की सुरक्षा में अपने आपको समर्पित रखेंगे।सभी पुलिसकर्मियों ने बच्चियों को आकर्षण उपहार भी दिया।

कार्यक्रम का आयोजन करने वाले लोक समिति संयोजक नन्दलाल मास्टर ने सभी को धन्यवाद दिया।राखी बाधने वालों में मुख्यरूप से पूजा,ममता,रेखा,ज्योति,सरिता,राधिका,सोनी,प्रिया, वर्षा,नन्दनी,आदि शामिल रही। इस अवसर पर प्रधान संघ अध्यक्ष तेजनाथ पटेल, नागेपुर पूर्व प्रधान मुकेश कुमार, मिर्जामुराद थाना प्रभारी संतोष सिंह,क्षेत्राधिकारी बड़ागांव सफीक अहमद खान,पंचमुखी,श्यामसुन्दर, आदि लोग उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here