नही बना मार्ग तो होगा प्रदर्शन

0
112

बबुरी/चन्दौली (ब्यूरो) नकटी जगदीशपुर मार्ग मरम्मत के अभाव में कई वर्षों से क्षतिग्रस्त होकर गड्ढों में तब्दील हो गया है । उक्त मार्ग पर बड़ी-बड़ी गिट्टियां उभर गई है। जिससे आने जाने वाले राहगीरों को काफ़ी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है। आए दिन साइकिल सवार और बाइक चला रहे राहगीर गिट्टियों में गिर कर चोटिल हो जाते हैं।

आपको बता दें कि शिकायत के बाद भी विभागीय अधिकारी उक्त मार्ग का मरम्मत कार्य कराने में असमर्थ हैं। ग्रामीणों ने बताया कि यदि उक्त मार्ग का मरम्मत कार्य नहीं कराया तो वे प्रदर्शन के लिए बाध्य होंगे ।

ग्रामीणों ने बताया कि नकटी जगदीशपुर मार्ग से रघुनाथपुर, खुरुहजा, जगदीशपुर जरखोर, नौगरहा, धनेजा कुरई, आदि गांव सहित दर्जनों गांव के ग्रामीणों का आवागमन इस मार्ग से होता है।

कई वर्षों से मरम्मत के अभाव से इस मार्ग पर बड़े बड़े गड्ढे बन गए तथा मार्ग पर में पड़ी गिट्टियां उखड़ गयी हैं। जिसमे फंस कर ग्रामीण गिर कर आये दिन चोटिल हो जाते है ।

ग्रामीणों ने कई बार इसकी शिकायत विभागीय अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों से की है परंतु अभी तक उक्त मार्ग का मरम्मत कार्य नहीं हुआ है ग्रामीणों ने जिलाधिकारी महोदय से समस्या का हल करवाने का मांग किया है।

रिपोर्ट–उमेश दुबे
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY