नही थम रही चोटी कटने की घटनाएं

0
70
प्रतीकात्मक फोटो

औरैया (ब्यूरो) – प्रदेश समेत अन्य कई प्रांतों से महिलाओं की चोटी काटे जाने की घटनाओं से व्याप्त दहशत ने अब अपने जनपद में भी दस्तक दे दी है। जिले के अजीतमल व अटसू कस्बे में जहां अलग-अलग किशोरियों के बाल काट दिये जाने का मामला प्रकाश में आया है। वहीं शहर की सैनिक कालोनी के निकट स्थित कांशीराम आवास में भी एक महिला की चोटी बीती रात काट लिया जाना बताया जा रहा है।

बता दें कि जैसे ही यह खबर शहर में फैली तरह तरह की चर्चायें होने लगी और इन्ही घटनाओं के मध्य जिले के सहारे ब्लॉक के ग्राम किचाहिया के बबलू सिंह गौर की पत्नी गुड्डी देवी की चोटी भी किसी अज्ञात कारणों से कट गई। जिससे पूरे क्षेत्र में कोहराम मच गया।

घटना के बाद से पीड़ित अचेत है, जिनको उपचार दिलाया जा रहा है। सहार चौकी इंचार्ज ओ पी बघेल ने खूद घटना स्थल का जायजा लिया। आम तौर पर वैज्ञानिक सोच रखने वाले जहां इसे दहशत और अंधविश्वास फैलाने वाले किसी गिरोह का कारनामा मान रहे हैं या फिर किसी मनोरूप रोग का परिणाम बता रहे हैं। वहीं इन चर्चाओं ने जिन्हें पूरी तरह से न तो विश्वासनीय कहा जा सकता है और न ही कोरी अफवाह, पूरे शहर में एक अजीब सा कौतुहल व दहशत का माहौल कर दिया है। फिलहाल पुलिस के अधिकारियों ने इस मामले को गम्भीर तो माना है लेकिन उन्होंने किसी भी तरह की अफवाह पर लोगों को भरोसा करने से मना किया है।

रिपोर्ट- मनोज कुमार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here