नहीं थम रहा स्मैक का कारोबार, बुलंद है अपराधियों के हौसले

0
153

drugs

सुल्तानपुर- जिले में स्मैक कारोबारियों के हौसले बुलंद है, स्मैक सरगना के जेल जाने बाद भी नहीं बन्द हुआ स्मैक का कारोबार, सूत्रों की माने तो जिले में खुलेआम स्मैक बिक रहा है।

बता दें कि यह मामला कोतवाली नगर थाना क्षेत्र के करौंदिया का है जहाँ बीते कुछ दिनों पहले पुलिस और स्वाट टीम ने मिलकर 120 ग्राम स्मैक के साथ 1 युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था,लेकिन इस स्मैक कारोबारी के और साथी मौके फरार हो गए थे।अब आपको यह भी बता देते है कि स्मैक मुखिया के जेल जाने बाद उसके पाटर्नर और शागिर्दों ने कमान संभाल ली है, बताया जा रहा है कि जिले की करौंदिया मोहल्ले के गलियों में आजकल खुले आम स्मैक का कारोबार चल रहा है।

पार्टनर ने संभाली गद्दी, बीवी संग मिलकर कर करता है व्यापार-
बताया जा रहा है कि जिले के स्मैक किंग के जेल जाने के बाद अब उसके पार्टनर ने उसकी गद्दी संभाल ली है। एक दबंग छवि होने के नाते उसके आस पास रहने वाले लोग भी उसके खिलाफ कुछ भी बोलने से डरते है।

दरअसल बताया तो यहाँ तक जा रहा है कि वहअपनी पत्नी के साथ मिलकर इस कारोबार को अंजाम दे रहा है। चूँकि एक महिला के ऊपर पुलिस को इतना शक नहीं होता है इसीलिए उसका धंधा और बेहद आसानी से चल जाता है।
रिपोर्ट- दीपक मिश्र
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY