अपनी फिल्म में दीपिका को लेना चाहते हैं, नानापाटेकर

0
239

что делать после военного училища Deepika nana

http://anpaa-bretagne.fr/priority/grusha-valentina-opisanie-foto.html груша валентина описание фото बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता नाना पाटेकर डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण को लेकर एक फिल्म बना सकते हैं।

http://circusfestival.be/owner/himicheskiy-sostav-zhir-kulinarniy.html химический состав жир кулинарный नाना पाटेकर अब फिर फिल्मों का निर्देशन करना चाहते हैं। नाना पाटेकर की ख़्वाहिश है कि वह दीपिका पादुकोण को लेकर फिल्म बनायें।

http://www.achabrasilia.com/library/51-y-state-uk.html 51 й статье ук नाना पाटेकर ने कहा कि मैं चाहूंगा की दीपिका मेरी फिल्म की हीरोइन हों। यदि उन्हें मेरी कहानी पसंद आये और मेरी फिल्म के निर्माता दीपिका को उनका मेहनताना दे सकें और यदि सब कुछ ठीक हो जाये और दीपिका मान जाएं तो मैं दीपिका के साथ फिल्म बनाऊंगा।

http://www.ssit.eu/owner/shema-opel-vektra-s-2003-goda.html схема опель вектра с 2003 года नाना ने कहा कि यदि दीपिका तैयार नहीं हुई तो वह किसी नई लड़की को अपनी फिल्म में कास्ट करेंगे।

http://onayamikaiketsu-concier.com/priority/paren-pitaetsya-privlech-vnimanie.html парень пытается привлечь внимание नाना हिंदी फिल्में भले ही कम देखते हों मगर उन्हें दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा का काम बहुत प्रभावित करता है और शायद यही वजह है की निर्देशन में वापसी करने के लिए वह दीपिका पादुकोण को बतौर हिरोइन चाहते हैं |