नरही पुलिस को मिली एक और कामयाबी, तश्कर गिरफ्तार

0
114

arrested
बलिया ब्यूरो : शराब तस्करों पर नकेल कसते हुए नरहीं पुलिस लगातार तश्कराें काे पकड़ने का काम कर रही है। जिससे अपराधियों में भय का माहाैल बन गया है। इसी क्रम में साेमवार की सुबह करीब सात बजे भरौली तिराहे के पास एक शराब तश्कर काे पकड़ा जिसके माेटर साईकिल की डिग्गी से 35 पैकेट शराब मिला।

भरौली पिकेट पर नरही एसआई रविन्द्र पाण्डेय हमराहियों के साथ ड्यूटी दे रहे थे कि तभी गोविन्दपुर की ओर से एक बाईक आती दिखी, पुलिस को देखकर बाईक सवार घबरा गया। मामला संदिग्ध देखकर पुलिस द्वारा जब उसकी तलाशी ली गयी तो उसकी डिग्गी में रखा 35 पैकेट शराब मिला। आरोपी के गाड़ी का नम्बर BR 44 C 9161 है। पूछ-ताछ करने पर आरोप ने अपना नाम उमेश माझी(35) पुत्र केदार माझी निवासी हरपुर, थाना इटाणी, जिला बक्सर बताया। पुलिस ने आबकारी एक्ट के तहत आरोपी को चालान करके जेल भेंज दिया है। इस सफलता में उपनिरिक्षक रविन्द्र पाण्डेय के साथ कान्स्टेबल अमरदेव यादव और आशीष यादव ने सहयोग किया।

थानाध्यक्ष परमानन्द द्विवेदी ने बताया कि एक के बाद एक करके हमारे थाना क्षेत्र में लगातार अपराध पर अंकुश लगाने का काम प्रतिदिन जारी है। चुनावी मौसम में नेताओं द्वारा शराब की खेप लाकर सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने का काम किया जाता था जिसपर हम काफी हद तक रोक लगाने में सफल हो रहे हैं।

रिपोर्ट–सन्तोष कुमार शर्मा

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY