हिजड़ो की तरह व्यवहार करते हैं मोदी: लालू प्रसाद यादव

0
236

रायबरेली। रिश्तों के मर्यादा निभाने आये लालू यादव मंच पर राष्ट्रीय मर्यादा और भाषाई मर्यादा को भूल गये। उन्होंने मंच से ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हिजड़े की उपाधि दी। कहा कि बुलेट ट्रेन दौड़ाने और जाति का उन्माद फैलाने से समर्थन थोड़े ही मिलता है। उनका यह भी कहना था कि जुमलेबाजी से देश का विकास नहीं हो सकता है।

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री एवं उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के रिश्ते में ससुर लालू यादव चुनाव के अंतिम समय में जिले के दो विधान सभा क्षेत्र सलोन एवं हरचंदपुर में जमकर गरजे। विवादास्पद बोलो के लिये पहचाने जाने वाले लालू यादव ने यहां भी राजनैतिक मर्यादाओं को तार-तार किया। उन्होंने कहा कि देश का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिजड़ो की तरह काम करता है। बात-बात पर ताली बजाना और हाथ नचाकर बातें करना उसकी आदत है। उन्होंने पूछा कि क्या ऐसे आदमी को देश का प्रधानमंत्री होना चाहिये। जो कतई इसके योग्य नहीं है। उन्होंने यह सवाल भी उठाया कि आखिर वह कौन सी बीमारी है जिसके चलते वह चारपाई से उठ नहीं पा रहे हैं। उनकी इस बीमारी की जांच होनी चाहिये। उन्होंने मोदी को झूठा करार देते हुये उन्हें जुमलाबाज नेता कहा। उन्होंने प्रधानमंत्री से यह भी जानना चाहा कि अगर वह बनारस के बेटे हैं तो उनके बाप का नाम क्या है। लालू यादव के मंच से बोले गये इन बेतुके बोलो की गूंज दूर तक जा सकती है। साथ ही इसकी प्रतिक्रिया भी निकट भविष्य में अवश्यंभावी है।
रिपोर्ट – राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here