बांगरमऊ में बसपा और भाजपा पर जमकर बरसे नरेश उत्तम पटेल, भाजपा को हराकर नोटबंदी का बदला लेने की बात कही

0
259

naresh uttam patel

बांगरमऊ/उन्नाव (ब्यूरो)- सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने आज यहाँ चुनावी रैली में भाजपा और बसपा पर जमकर प्रहार किया । उन्होंने कहा कि भाजपा के प्रधानमंत्री और अध्यक्ष दोनों ही बाहरी प्रदेश के है। इन्हें उत्तर प्रदेश की जनता से कोई हमदर्दी नही है। भाजपा के सभी प्रत्यासियो को धूल चटाकर  नोटबन्दी का बदला लेना है। नगर के हरदोई उन्नाव रोड निकट ब्लाक के सामने हाते में आयोजित सपा के प्रदेश अध्यक्ष श्री पटेल ने कहा कि भाजपा जहाँ धरम की राजनीति कर रही है वहीँ बसपा की मंशा जाति वादी है|

उन्होंने कहा कि, बसपा जनता की गाढ़ी कमाई पत्थर के हाथियों पर बर्बाद कर चुकी है। जबकि सपा सभी धर्मो और सभी जाति के लोगो का सम्मान करने के साथ ही उनकी तरक्की के लिए योजनाए बनाती है| उन्होंने उपस्थित जनसमूह से जिले की सभी सीटों पर सपा व् कांग्रेस के संयुक्त प्रत्याशियों को भारी बहुमत से विजयी बनाने की अपील की। पार्टी के प्रदेश सचिव तथा लख़नऊ पब्लिक स्कूल समूह के प्रबन्धक एस पी सिंह ने वादा किया कि यदि यहाँ के मतदाताओं ने सपा प्रत्याशी बदलू खा को विजयी बनाया तो क्षेत्र में अपने विद्यालय की तकनीकी शाखा की स्थापना करेंगे।

सपा के पूर्व मंत्री चौधरी अशोक कुमार सिंह बेबी ने कहा कि यहाँ की जनता को क्षेत्र के बाहर रहने वाले प्रत्यासी कतई पसन्द नही होगा। श्री बेबी ने बदलू खा को वोट देने की अपील की। वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री आरती बाजपेई ने उपस्थित लोगो से श्री बदलू खा के प्रचार में जुट जाने की अपील की। पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डा मुन्ना अलवी ने कहा कि प्रधान मंत्री नोट बंदी का जनविरोधी फैसला लेकर गरीब महिलाओ को जहाँ कंगाल कर दिया वही  किसानों की आर्थिक कमर तोड़ दी।

उत्तर प्रदेश राज्य भंडारण निगम के चेयर मैन शकील खा ने मुस्लिम समाज से दल बदलने और क्षेत्र बदलने वाले भाजपा प्रत्यासी तथा बसपा के बाहरी प्रत्यासी दोनों को हराकर बदलू की जीत सुनिश्चित करने की अपील की। सभा को विकास यादव, लक्ष्मीकांत निषाद, तंजीम अहमद, सी के त्रिपाठी, आलोक त्रिपाठी आदि नेताओ ने भी सम्बोधित किया। सभा का संचालन शाहिलसैय्यद ने किया। सभा में प्रमुख रूपसे राजेश यादव, पूर्व ब्लाक प्रमुख शिवराम सिंह, संजय सविता, ब्लाक प्रमुख पति विवेक सिंह कन्नौजिया तथा इक़बाल हसन अंसारी आदि मौजूद रहे ।
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY