नर्गिस फाखरी होंगी ‘अजहर’ की लीड एक्ट्रेस

0
294

налоговая выкса телефон график работы फिल्म ‘अजहर’ में इमरान हाशमी पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद अजहरूददीन की भूमिका में होंगे और नर्गिस फाखरी उनकी पत्नी संगीता बिजलानी का किरदार निभाएंगी |

какой путь из корневого каталога указан верно सूत्रों ने बताया, हमने फिल्म में संगीता बिजलानी के लिए नरगिस को लिया है। वह दिखने में, स्टाइल और ग्लैमर के हिसाब से सही हैं। वह एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं और हम उनके साथ काम करने को लेकर खुश हैं।
nargis
इस भूमिका को ठीक से निभाने के लिए नरगिस कुछ कार्यशालाओं में हिस्सा लेंगी। इस भूमिका के लिए पूर्व में करीना कपूर खान, जैकलीन फर्नांडीस, निमरत कौर जैसी अभिनेत्रियों के नाम की चर्चा हो चुकी है। नरगिस के अलावा एक और अभिनेत्री इस फिल्म में नजर आएंगी।

http://xn-----7kcnefrp5amabcwjno0fydp.xn--p1ai/owner/novosti-nn-zerkalo-nn.html новости нн зеркало нн सूत्रों ने बताया कि अभी तक दूसरी अभिनेत्री का नाम तय नहीं हुआ है। अजहर फिल्म अजहरूददीन के करियर और निजी जीवन पर आधारित है जिसमें कई उतार चढ़ाव रहे हैं।

http://old.astrologmagic.ru/library/sposob-vpravleniya-perednego-viviha-nizhney-chelyusti.html способ вправления переднего вывиха нижней челюсти इस फिल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरू होगी।

афиша супер 8 йошкар ола расписание  

http://exumablog.com/library/roza-pamyati-visotskogo-foto-i-opisanie.html роза памяти высоцкого фото и описание PHOTO – Nargis’s Facebook page