नर्सिंग होम में प्रसव के दौरान महिला की मौत ,जमकर हुआ बवाल

0
47

कानपुर/नौबस्ता (ब्यूरो)- थाना क्षेत्र में प्रसव के दौरान महिला की हुई मौत से नाराज परिजनों ने इलाकाई लोगों की मदद से एक नर्सिंग होम में जमकर तोड़फोड़ की यही नहीं जमकर बवाल भी किया तोड़फोड़ के दौरान वा हुए पथराव से 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में ले लिया घायलों में एक की हालत चिंताजनक बताई जाती है।

बताया जाता है कि यू ब्लॉक कबीर नगर मंझरिया नौबस्ता निवासी विनोद प्रजापति ने पिछले दिनों गर्भवती अपनी पत्नी पिंकी प्रजापति को रौनक अस्पताल में भर्ती कराया था यहां पर कई दिनों तक भर्ती रहने के बावजूद किसी भी तरह का फायदा ना होने के कारण परिजनों ने उसे दूसरे अस्पताल ले जाने का मन बना लिया ।

रौनक अस्पताल से दूसरे अस्पताल ले जाते समय अचानक पिंकी प्रजापति की हालत गंभीर होने के बाद उसकी मौत हो गई वही पिंकी के परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर गलत इलाज करने का आरोप लगाते हुए रौनक अस्पताल में भगवान करना शुरु कर दिया बवाल बहते देख इलाके के तमाम लोग मौके पर आ गए और उन्होंने अस्पताल में पथराव करना शुरू कर दिया ।

जिससे अस्पताल के 4 कर्मचारी पत्थर लगने से घायल हो गए वहीं पथराव देख अस्पताल प्रशासन के लोगों ने भी पत्थर चलाने शुरू कर दिया जिसमें पिंकी के परिवार से 3 लोग घायल हो गए घटना की जानकारी अस्पताल के लोगों ने तत्काल पुलिस को दे दी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पथराव व तोड़-फोड़ कर रहे 7 लोगों को हिरासत में ले लिया इसमें चार अस्पताल के लोग व अन्य पिंकी के परिजन बताए जाते हैं जिसमें सुनील प्रजापति की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने पथराव में घायल सभी लोगों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया।

रिपोर्ट- लालू भदौरिया/मनोजकुमार

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY