नशा मुक्ति जन जागृति रथ बक्सर जदयू कायार्लय से रवाना

0
120

बक्सर (ब्यूरो)- राम दया सिंह कुशवाहा जिलाध्यक्ष जदयू ने हरी झडी दिखा रथ को किया रवाना, दो दिन तक पूरे जिले में लोगो को जागरूक करेगा |

बिहार प्रदेश माध्यमिक शिक्षक शिक्षकेत्तर कर्मचारी महासघ के द्वारा प्रायोजित नशामुक्ति जन जागृति रथ बिहार की शेष बचे जिलो मे लोगो को जागरुक करने के क्रम मे आज बक्सर जिला पहुंचा । जहां जदयू कार्यालय से रामदया सिंह कुशवाहा जिलाध्यक्ष ने हरी झडी दिखा जन जागृति रथ को अपने हजारो कार्यकर्ताओं व वित्तरहित शिक्षको के बीच शहरो व कस्बो के लिए किया रबाना ।

रबाना के पूर्व नुक्कड़ सभा को सम्बोधित करते हुए महासघ के प्रान्तीय सयोजक राज किशोर प्रसाद साधू ने कहा कि शिक्षक का कर्तव्य होता है कि स्वच्छ समाज निर्माण मे सहयोग दे । हमारा महासघ बिहार को स्वच्छ व नशा मुक्त करने के लिए मुख्यमंत्री को धन्यवाद देता हैं और नशा मुक्ति के लिये उठाये जाने वाले हर कदम का समर्थन करता हैं।

वही जिलाध्यक्ष ने कहा कि शिक्षक का कोई पहला सगठन है जिसने इस तरह का फॆसला लेकर सीधा जनता से रुबरु होकर जागरुक करने का काम किया है। बक्सर जिला जदयू इकाई सभी वितरहित शिक्षको का हार्दिक अभिनन्दन करती है ,और आशा करती है कि भविष्य मे भी यह सगठन समाज को सही दिशा प्रदान करने सहयोग प्रदान करती रहेगी ।

महासघ के प्रान्तीय प्रधान प्रवक्ता आशुतोष कुमार सिंह ने कहा नवरात्रा के बाद पुनः महासघ का जन जागृति रथ नशामुक्ति हेतु समस्त बिहार को जागरुक के क्रम मे आज बक्सर जिला पहुँचा । यह रथ गावो व शहरो मे लोगो को जागरुक करने का काम क रेगा ।

हम प्रतिबद्ध है समाज को नशा मुक्त करने के लिए । मौके पर बक्सर जिला इकाई के अध्यक्ष शिव शकर दूबे , सचिव मुन्ना तिवारी , पटना जिला सचिव विकास कुमार आदि शिक्षक उपस्थित थे ।

रिपोर्ट-कुमार आशुतोष सिंह 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY