मैनपुरी में नसीमुद्दीन ने जमकर साधा भाजपा, सपा और कांग्रेस पर निशाना

0
217

nasimuddeen
मैनपुरी : बसपा के राष्ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी आज मैनपुरी के किशनी सुरक्षित विधानसभा क्षेत्र के कुसमरा में बसपा प्रत्याशी कमलेश कुमारी के समर्थन में जनसभा करने के लिए पहुंचे, इस दौरान उन्होंने प्रधान मंत्री नरेन्द्र मोदी और सीएम अखिलेश यादव पर जमकर कटाक्ष किये।

बसपा नेता ने मोदी पर निशान साधते हुए कहा कि अगर किसी को जानना हो तो सीधे नरेंद्र मोदी जी का नाम लेने की बजाय ताली बजाने बाला व् रोने बाला प्रधान मंत्री केह दे तो अपने आप जान जाएंगे कौन है। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री बनने के बाद अभी तक 80 करोड़ के कपड़े पहन डाले हैं । ये जानना चाहता हूँ कि एक चाय बेचने वाले के पास कपड़े बनवाने के लिए 80 करोड़ रूपये कहाँ से आये। ये कालधन या सफेद धन आपको बताना होगा।

अमित शाह के मंदिर वाले बयान पर उन्होंने कहा कि मेरा चुनाव आयोग से साफ़ केहना है कि जिस अमित शाह जी ने सुप्रीम कोर्ट के आदेशो की अवहेलना करके अपमान करने का काम किया है, उस अमित शाह को तत्काल गिरफ्तार करके जेल भेजा जाए।

अखिलेश पर निशाना साधते हुए सिद्दीकी ने कहा कि आप कहते है काम बोलता है । हाँ आपका काम बोलता है। हाँ आपका काम बोल रहा है , मै ध्यान दिलाना चाहता हूँ। आपने छोटे बड़े मिलाकर 500 सौ दंगे भारतीय जनता पार्टी के साथ मिलकर कराये । यह काम बोलता है। कांग्रेस व् सपा के गठबंधन पर कहा कि डूबता हुआ जहाज है, कांग्रेस ने बड़े बड़े हजारो घोटाले किये है और जो भी कांग्रेस से गठबंधन करेगा उसका वही हाल होगा, कि हम तो डूबेंगे सनम आपको भी ले डूबेंगे।

रिपोर्ट – प्रमोद कुमार सिंह

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here