लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर यादव ने लोहिया वाहिनी का राष्ट्रीय सचिव मनोनीत किया

0
103

सुल्तानपुर (ब्यूरो)- जिले में समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता मेराज अहमद खां को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की अनुमति से समाजवादी लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर यादव ने लोहिया वाहिनी का राष्ट्रीय सचिव मनोनीत किया है। पहली बार यूथ बिंग में जिले से किसी युवा नेता को राष्ट्रीय पदाधिकारी बनाया गया है जिसको लेकर सपाइयो में उत्साह है।

गौरतलब है कि युवा सपा नेता मेराज अहमद ने इसौली विधानसभा से वर्ष 2017 के विधानसभा चुनाव में टिकट मांग रहे थे जहाँ से सेटिंग विधायक को ही अंततः पार्टी ने टिकट दे दिया उस दौरान यहाँ से टिकट चाह रहे नेताओं को संगठन में समायोजित कर डैमेज कंट्रोल किया था|

उसी कड़ी में मेराज अहमद को भी संगठन में मिली महत्व्पूर्ण जिम्मेदारी उसी से जोड़ कर देखा जा रहा है।आज पार्टी कार्यालय में पहली बार पहुँचने पर मेराज का सपाइयों द्वारा जोरदार स्वागत किया गया।

जिलाध्यक्ष प्रो0 राम सहाय यादव महामंत्री मो0 अहमद जिला सचिव खुर्शीद अहमद राम प्रताप यादव श्यामकरण विश्वकर्मा सहित पार्टी पदाधिकारियों कार्यकर्ताओ ने नव नियुक्त राष्ट्रीय सचिव मेराज अहमद का स्वागत करते हुए सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के प्रति आभार जताया।

रिपोर्ट-संतोष यादव

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY