एनटीपीसी में मना राष्ट्रीय सुरक्षा दिवस

0
98


रायबरेली। एनटीपीसी में राष्ट्रीय सुरक्षा दिवस समारोह विभिन्न कार्यक्रमों के साथ मनाया गया। प्लाण्ट परिसर में आयोजित समारोह में समूह महाप्रबंधक विनोद चौधरी ने सुरक्षा ध्वज फहराया तथा शत् प्रतिशत सुरक्षित कार्य निस्पादन के लिये उपस्थित जनसमूह को सुरक्षा शपथ दिलाई।

श्री चौधरी ने कहा कि शून्य दुर्घटना का संकल्प लेकर निर्माणाधीन विद्युत ईकाई के कार्य को जहाॅ पूरा करना है वहीं चालू ईकाइयों के प्रचलन व अनुरक्षण में सुरक्षा जैसे संवेदनशील विषय के साथ कोई समझौता नही करना है। इसके पहले अपर महाप्रबंधक दीपक बंसल ने सुरक्षा संबन्धी रूपरेखा प्रस्तुत की तथा सभी का स्वागत किया। समारोह में परियोजना के प्रचालन व निर्माण क्षेत्र में कार्यरत 45 श्रमिकों को नगद पुरस्कार व अन्य सामग्री प्रदान करके सुरक्षा के प्रति जागरूक किया गया। स्कूली बच्चों के बीच सुरक्षा संबन्धी संवाद प्रतियोगिता आयोजित की गई। विजयी छात्रों को इस अवसर पर सम्मानित किया गया। समारोह में कई विभागाध्यक्षों ने भी सुरक्षा संबन्धी विचार प्रस्तुत किये। प्रबंधक सोमनाथ मिश्रा ने सम्पूर्ण कार्यक्रम का संचालन किया। इस अवसर पर महाप्रबंधक मलय मुखर्जी,अरविन्द कुमार मुण्डा,विभागाध्यक्ष, एनटीपीसी एवं केन्द्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के वरिष्ठ अधिकारी, कर्मचारी तथा बड़ी संख्या में संविदा कर्मी उपस्थित रहे।
रिपोर्ट – राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here