25 जनवरी को राष्ट्रीय मतदाता दिवस मनाया जायेगा

0
202

National-Voters-Day

गाजीपुर- रिटर्निग ऑफिसर/उप जिलाधिकारी जमानियॉ गाजीपुर ने पत्र प्रेषित कर राष्ट्रीय मतदाता दिवस के आयोजन के सम्बन्ध में समस्त खण्ड शिक्षा अधिकारी, जमानियॉ, भदौरा, रेवतीपुर, खण्ड विकास अधिकारी, जमानियां भदौरा, रेवतीपुर, सी.डी.पी.ओ., जमानियां, भदौरा, रेवतीपुर, एवं राजस्व निरीक्षक/लेखपाल तहसील जमानियां को बताया है कि दिनांक 25 जनवरी को राष्ट्रीय मतदाता दिवस मनाया जायेगा। जिसमें मतदाताओं द्वारा प्रत्येक बूथ पर शपथ ग्रहण एवं रैली का आयेाजन किया जायेगा।

यह कार्यक्रम बूथ लेवल स्तर पर समय 11 बजे पूर्वान्ह में किया जायेगा। इसके साथ ही समस्त शैक्षणिक संस्थाओं द्वारा विद्यालयों के बच्चों से राष्ट्रीय मतदाता जागरूकता रैली अपनी अध्यक्षता में एवं ग्राम प्रधान/बी.एल.ओ. एवं प्रधानाध्यापक की अध्यक्षता में निकलवायी जाये और राष्ट्रीय मतदाता दिवस को सफल बनाने के लिए निम्नलिखित नारों को गॉवों के अन्दर मतदाताओं को जागरूक करने के लिए छात्रों के माध्यम से लगवाये जाये। लोकतन्त्र बचाना है, वोट देने जाना है।

जन-जन का है यही पुकार, मतदान हमारा है अधिकारी। लोकतन्त्र सफल बनाना है, वोट देने जरूर जाना है। आधी रोटी खायेंगे, वोट देने जरूर जायेंगे उन्होने निर्देश दिया है कि कार्यक्रम की वीडियोग्राफी एंव फोटोग्राफी अवश्य करायी जाय और एक प्रति फोटोग्राफी एवं वीडियोग्राफी की सी.डी. अद्योहस्ताक्षरी के कार्यालय में दूसरे दिन उपलब्ध करायी जाये ताकि माननीय निर्वाचन आयोग को भेजी जा सके।
रिपोर्ट- हरिनारायण यादव
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY