नवागत उपजिलाधिकारी ने संभाला बीघापुर तहसील का कार्यभार

0
193

बारा सगवर/उन्नाव (ब्यूरो)- नवागत उपजिलाधिकारी प्रदीप कुमार ने गुरूवार को बीघापुर तहसील पहुंच कर कार्यभार ग्रहण कर लिया। बीघापुर तहसील का चार्ज संभालने के बाद एसडीएम ने तहसील परिसर का गहन निरीक्षण किया। तहसील के कक्षों में व्याप्त गंदगी पर नाराजगी जताई। पहले दिन ही एसडीएम ने कड़े तेवर दिखाए।

यहां पर तैनात रहे एसडीएम बृजेश सिंह का तबादला एक महीने आठ दिन के कार्यकाल के बाद गैर जनपद हो गया था। इलाहाबाद से आये गुरूवार को तहसील पहुंचकर नवागत एसडीएम कार्यालय में कुछ क्षण बैठने के बाद तहसील परिसर के निरीक्षण के लिए निकल पडे। एसडीएम कंप्यूटर कक्ष का निरीक्षण करने पहुंचे। यहां पर शिकायती पत्रों के निस्तारण के बारे में भी जानकारी ली। इसके बाद अपने दफ्तर में बैठ शिकायतें भी सुनीं।

मुलाकात में उन्होंने बताया कि पीड़ित जनता को न्याय दिलाना उनकी पहली प्राथमिकता है। जनता अपनी समस्या को लेकर कभी भी दफ्तर में मिल सकती है। काम में लापरवाही कतई बर्दाश्त नहीं की जाएगी। एक सवाल के जबाब में बताया कि शासन की प्राथमिकताओं का शत प्रतिशत पालन कराना पहला कर्तव्य होगा। आम आदमी की समस्याओं का निस्तारण कराना व त्वरित न्याय पर ध्यान दिया जाएगा। बहुत जल्द परिवर्तन बीघापुर तहसील में नजर आने लगेगा।

रिपोर्ट- रिपोर्ट दुर्गेश सिंह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here