नवीन बस स्टैण्ड शुरू न होने से नगर के लोगो में रोष

0
30

कुरावली/मैनपुरी ब्यूरो- नगर के महाराज जी बाबा मंदिर के सामनें वना नवीन बस स्टैण्ड के शुरू न होने से नगर के लोगो में रोष व्याप्त है। नगर के लोगो का आरोप है कि अधिकारियों की लापरवाही के चलते बस स्टैण्ड अपनी बदहाली पर आॅशू बहा रहा है। अब तो कस्बा का नवीन बस स्टैण्ड भी बदहाल होने लगा है।

कस्बा के प्रमुख महाराज जी बाबा मंदिर के सामने सपा सरकार के कार्यकाल में सन् 2005 में नवीन बस स्टैण्ड का निर्माण कराया गया था। कार्यदाई संस्था के द्वारा बस स्टैण्ड का निर्माण कराकर परिवहन विभाग को सौंप दिया गया लेकिन परिवहन विभाग की लापरवाही के चलते बीते 12 सालों में बस स्टैण्ड पर एक भी बस नहीं रूकी। वहीं अभी पुरानें बस स्टैण्ड पर ही बसें रूकती है जहां पर कोई भी सुविधा नहीं है, अस्थाई व्यवस्था है, पुरानें बस स्टैण्ड पर तो बसें खडें करनें के लिए जगह भी नहीं है। अगर दो से तीन बसें खड़ी हो जाएं तो थोड़ी ही देर के बाद जाम के हालात उत्पन्न हो जाते है। दूसरा सबसे खराब व्यवस्था और भी है पुरानें बस स्टैण्ड के पास कन्जड़ कालोनी भी पास में ही है इस कालोनी के रहनें वालें युवक बस स्टैण्ड पर घूमते है और मौका लगते ही सवारियों की जेब से मोवाइल और पर्श पार करके भाग जाते है। नगर के लोगो ने नवीन बस स्टैण्ड को शुरू करायें जानें की मांग जिलाधिकारी से की है।

बस स्टैण्ड शुरू होने से मिलेगा रोजगार-
नगर का नवीन बस स्टैण्ड शुरू होने से बहुत से लोगो को रोजगार मिलेगा। बस स्टैण्ड के पास नया मार्केट भी बन सकेगा तथा पुरानें बस स्टैण्ड पर जगह न होने से लगनें वाले जाम की समस्या से भी निजात मिल जायेगी। वहीं नवीन बस स्टैण्ड के शुरू होने से लूटपाट की समस्या से भी निजात मिल जायेगी व बस स्टैण्ड पर सवारियों को सुविधाएं भी मिलेगी। बस स्टैण्ड के दिनों में भीगनें से निजात मिल जायेगी।

रिपोर्ट- दीपक शर्मा 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY