कुलभूषण जाधव के फाँसी मामले पर भाजपाइयों ने फूँका नवाज़ शरीफ का पुतला

0
127

लालगंज/रायबरेली (ब्यूरो)- भारतीय सेना के रिटायर्ड अधिकारी कुलभूषण जाधव को पाकिस्तान की सैन्य अदालत के द्वारा फांसी की सजा सुनाये जाने की घटना से कुपित सरेनी विधानसभा के भाजपा कार्यकर्ताओं सहित अन्य जन सामान्य लोगों ने पाकिस्तान का जनाजा निकालते हुये पाक प्रधानमंत्री नवाज सरीफ का करूणा बाजार चैराहा लालगंज मे पुतला दहन कर आक्रोस जताया।

आशीष बाजपेयी ने कहा कि ईमानदार अधिकारी रहे कुलभूषण जाधव को पाक सरकार के द्वारा फांसी दिये जाने की सजा सुनाये जाने की घटना से भारतीय जनमानस बुरी तरह क्षुब्ध है। भारत सरकार को पाकिस्तान के इस दुष्कृत्य का जोरदार जवाब देना चाहिये। भाजपा नेता दीप प्रकास शुक्ला ने भी कुलभूषण जाधव को पाक सेना की अदालत के द्वारा फांसी सुनाये की जाने की घटना की निन्दा की है। युवा भाजपा नेता अनूप पाण्डेय ने कहा कि भारत को इस घटना के जवाब मे फिर से जोरदार सर्जिकल स्ट्राइक कर ईंट का जवाब पत्थर से देना चाहिये।

इसके साथ ही भाजपा के जिला सह मीडिया प्रमुख सुसील शुक्ला, कैलास बाजपेयी, शिक्षक प्रकोष्ठ के संयोजक राम प्रताप सिंह, राजेस सिंह फौजी, अचिन अवस्थी, आरएसएस नेता सतीस त्रिवेदी, गणेस बाजपेयी, सिवम गुप्ता, गोविन्द मिश्रा, मंटू बाजपेयी, सुरेन्द्र गुप्ता, राधेस्याम गुप्ता, हर्सित बाजपेयी, प्रांजुल बाजपेयी, रविनन्दन सिंह चैहान, ग्राम प्रधान गुड्डू बाजपेयी, मण्डल प्रभारी संतोष पाण्डेय, लायक सिंह,चन्द्रसेखर शरण सिंह, मनोहर सिंह, लालगंज सेक्टर प्रभारी सिवम पाण्डेय, पं0 सतीस त्रिवेदी, मनीष त्रिवेदी आदि लोगों ने भी पाकिस्तान के द्वारा भारत के पूर्व सैन्य अधिकारी कुलभूषण जाधव को फांसी सुनाये जाने की घटना की जोरदार निन्दा की है।

रिपोर्ट- राजेश यादव

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here