एन०सी०सी० के तत्वावधान मे परीक्षा आयोजित

0
138

NCC exam

मुगलसराय/चंदौली(ब्यूरो)- 91 यूपी बटालियन एन.सी.सी. के तत्वावधान में आज़ कमान अधिकारी कर्नल टी.एस. कैरोन की देख-रेख में कनीय छात्र-छात्रओं का ‘ए’ प्रमाण पत्र की परीक्षा का आयोजन रविवार को किया गय़ा।

इस अवसर पर कर्नल टी0एस0कैरोन ने छात्र-छात्रओ कॊ सम्बोधित करते हुए कहाँ की वर्दी पहना हर इंसान की दिली इच्छा होता है और वर्दी पहन कर राष्ट्र की सेवा करे उससे भी बड़ी इच्छा होता है और राष्ट्र की सेवा में अपने कॊ समर्पित करना वर्दी की इच्छा होती है ।अगर आप में वर्दी पहन कर कुछ करने का जोश व जज्बा है तो आये एन0सी0सी आपको एक सुनहरा अवसर प्रदान करता है। वही मेजर अमरेन्द्र सिंह व डा0 अशोक त्रिपाठी ने कहाँ की  एन0सी0सी का प्रमाण पत्र छात्र-छात्रओं कॊ आगे बढ़ने में एक सोपान का कार्य करता है,जो भविष्य के लिय अति आवश्यक है।वही सूबेदार मेजर टी0पी0पौडियाल ने कहाँ की जिन छात्र-छात्रओं कॊ कुछ अलग देखने व करने की अभिलाषा है वे वर्दी पहन कर कर सकते है।

इस मौके पर 400 छात्र-छात्रओं ने परीक्षा में सम्मलित हुए । इस अवसर पर वीर बहादुर यादव, पीजे कुमार,कुंदन सिंह समेत सभी सैनिक व कर्मचारी उपस्थित रहे ।
रिपोर्ट-उमेश दुबे
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY