नेचुराशापी संजीवनी क्लीनीक का हुआ उद्दघाटन

0
170

Nechurashapi Clinik

जौनपुर (ब्यूरो)- किसी भी रोग का स्थायी इलाज आयुर्वेदिक पद्धति से सम्भव है। आयुर्वेद की तरफ आज लोगो का रुझान तेजी से बढ रहा है। आयुर्वेद बीमारी को जड़ से समाप्त कर देती है। आयुर्वेद की दवा जड़ी बूटी से बनती है।

इसे प्राकृतिक इलाज भी कहा जाता। उक्त बाते आज नेचुरा बाओ साइन्स के नेशनल हेड राजीव टी ने कचहरी रोड (निकट एस.बी.आई.) स्थित नेचुरशापी संजीवनी क्लीनिक के उद्घाटन के अवसर पर कही। नव उदघाटित संस्थान के प्रोपराइटर अनूप कुमार सिंह ने बताया की आयुर्वेद की दवा और इलाज अब जनपद में ही दीवानी कचहरी रोड पर उपलब्ध है।

अनूप ने कहा कि नोनी फल से तैयार दवा भी यहाँ मिलती है। नोनी एक चमत्कारी फल है। जो बड़े से रोगों के लिए रामबाण औषधि है। ये शरीर के सम्पूर्ण रोग प्रतिरोधक तंत्र को आश्चर्यजनक रूप से जागृत कर देता है। यह आम लोगो के लिये जितना गुमनाम है सेहत के लिए उतना ही फायदेमन्द है। उद्घाटन के अवसर पर डॉ एन. के. सिंह पूर्व डिप्टी सीएमओ, जी.के. सिंह बैंक मैंनेजर, यू. एस. महन्तो, डी.पी. सिंह इंजीनियर बी एन सिंह, डॉ आशीष चन्द दिवेदी, मानवेन्द्र यादव, कैलाश पाल, कुंवर अरविंद सिंह कम्पनी प्रमोटर सहित अनेक सम्भ्रान्त नागरिक गण मौजूद रहे।
रिपोर्ट- डॉ. अमित कुमार पाण्ड़ेय
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here