नीरज हत्याकांड मैं सीजीएम कोर्ट ने लिया संज्ञान

0
58

धनबाद(ब्यूरो)- पूर्व डिप्टी मेयर नीरज सिंह सहित चार लोगों की हत्या के मामले में सीजेएम राजीव रंजन ने झरिया विधायक संजीव सिंह सहित छह आरोपियों के खिलाफ संज्ञान लिया। केस के दौरान सुपूर्दगी के लिए सीजेएम ने अपने कोर्ट में ही मुकदमा रखा है। साथ उन्होंने सभी आरोपियों को सात जुलाई को कोर्ट में हाजिर होने का आदेश दिया है।

सरायढेला पुलिस की ओर से दाखिल चार्जशीट के अधार पर सीजेएम राजीव रंजन ने विधायक संजीव सिंह, उनके बॉडीगार्ड रणधीर धनंजय सिंह उर्फ धनजी, डबलू मिश्रा उर्फ मृत्युंजय गिरी, अंबेडकरनगर निवासी शूटर अमन सिंह, रंजय सिंह के भाई व विधायक के अनुसेवक संजय सिंह और जैनेंद्र सिंह उर्फ पिंटू सिंह के खिलाफ आइपीसी की धारा 307, 302 व 120बी और 27 आर्म्स एक्ट के तहत संज्ञान लिया है।

पिंटू सिंह की जमानत अर्जी भी खारिज

नीरज मर्डर केस के आरोपी पिंटू सिंह उर्फ जैनेंद्र सिंह की जमानत अर्जी पर सुनवाई हुई। पिंटू सिंह के अधिवक्ता की ओर से कोर्ट को बताया कि वह इस मामले में निर्दोष है और पुलिस उसके खिलाफ आरोपपत्र समर्पित कर चुकी है। अनुसंधान में उसके खिलाफ कोई साक्ष्य नहीं मिले हैं। सीजेएम ने सुनवाई के बाद जमानत याचिका खारिज कर दी। संजीव सिंह, संजय सिंह, धनजी सिंह, अमन सिंह और डबलू मिश्रा की जमानत याचिका पहले ही खारिज हो चुकी है।

रिपोर्ट-गणेश कुमार

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY