कीर्तन में जाने की बात कहकर पड़ोसी ने किशोरी के साथ किया बलात्कार

0
37
प्रतीकात्मक फोटो

जालौन(ब्यूरो)- कीर्तन में जाने की बात कहकर अपने साथ किशोरी को ले गए पड़ोसी युवक द्वारा किशोरी को बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्ष किए जाने की शिकायत पीड़ित पिता ने कोतवाली में तहरीर देते हुए की। इतना ही नहीं, युवक के घर उलाहना देने गए पिता के साथ आरोपी युवक एवं उसके साथी ने मारपीट भी की। तो वहीं, पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवकों को गिरफ्तार किया।

कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला फर्दनवीस निवासी एक पिता ने पुलिस को बताया कि मंगलवार की रात्रि उसकी 15 वर्षीय पुत्री घर पर सो रही थी। उसी समय उसके घर पर मोहल्ले का ही राहुल कुमार आया और पड़ोस में कीर्तन होने की बात कही। उसके बहकावे में आकर उसकी पुत्री युवक के साथ चली गई। इसके बाद युवक ने एक सुनसान स्थान पर करीब चार घंटे बंधक बनाकर उसकी पुत्री के साथ दुराचार किया। सुबह करीब 4 बजे जब उसकी पुत्री घर लौटी तो उसने घटना की जानकारी दी। इसके बाद वह इसकी शिकायत करने राहुल के घर गए। तो वहां पहले से ही मौजूद राहुल व उसके साथी पवन ने उसके साथ गाली- गलौज शुरू कर दी।

मना करने पर दोनों ने मारपीट कर उसे घायल कर दिया। इतना ही नहीं पुलिस से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। तो वहीं, पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवकों को गिरफ्तार किया। उक्त मामले को लेकर पुलिस क्षेत्राधिकारी संजय कुमार शर्मा ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिन्हें जेल भेजा जा रहा है। इसके साथ ही किशोरी का चिकित्सकीय परीक्षण भी कराया जा रहा है।

रिपोर्ट- अनुराग श्रीवास्तव 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY