बार्डर पर 11 लाख रू० की हेरोइन के साथ नेपाली युवक गिरफ्तार

0
192

महाराजगंज(ब्यूरो)- स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के भारत नेपाल सीमा पर स्थित संदीप तिवारी के डांडा हेड के पास पुलिस और एसएसबी के संयुक्त टीम ने गश्त के दौरान एक नेपाली युवक के पास से करीब 11 लाख रूपये के कीमत की हेरोइन बरामद कर पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है ।

शनिवार की शाम करीब पांच बजे सोनोंली कोतवाली उपनिरीक्षक दिलीप कुमार सिंह और एसएसबी डंडा हेड के इंस्पेक्टर रमेश कुमार जवानो के साथ सोनोंली कोतवाली क्षेत्र के सीमावर्तीय गाँव के पास संयुक्त रूप से गश्त कर रहे थे कि उसी समय एक संदिग्ध नेपाली युवक पैदल ही नेपाल की तरफ जाते दिखाई दिया। जिसे पुलिस ने रोका तो वह नेपाल की तरफ भागने लगा। एसएसबी के जवानों ने उसे दौड़ाकर पकड़ा, उसकी तलाशी लिया तो मादक पदार्थ हेरोइन बरामद हुआ। जिसकी कीमत 11 लाख रूपये आकी गयी है ।

इस सम्बन्ध में कोतवाल सोनोंली राम दवन मौर्य ने बताया कि पकड़ा गया युवक नारायण बहादुर क्षेत्री निवासी खैरहनी जिला नवल परासी नेपाल के पास से 52 ग्राम हेरोईन बरामद किया गया। उक्त युवक के खिलाफ धारा 8/20/23 एनडीपीएस में मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया गया। आखिर क्यों नही रूक पा रही है हीरोइनों की तस्करी चार दिनो मे देखा जाये तो सौनवली मे लगभग करोड़ों की हीरोइन पकडी गयी|

रिपोर्ट- सर्वेश कुमार यादव 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here