नवागत बीएसए ने संभाला पदभार

0
115

मैनपुरी (ब्यूरो)-  शासन द्वारा लखनऊ से स्थानांतरित होकर आये राजकीय इंटर काॅलेज लखनऊ के प्रधानाचार्य ने बीएसए का कार्यभार संभाल लिया है।  शासन के निर्देश पर लखनऊ ने स्थानांतरित होकर आये जीआईसी प्रधानाचार्य विजय प्रताप सिंह ने मैनपुरी में बीएसए का पदभार संभाला। इससे पहले वे विहार राज्य में एक वर्ष तक बीडीओ के पद पर, 2012 में बीसीएस, 2014 से लखनऊ के राजकीय इंटर काॅलेज में लगभग ढाई वर्ष तक प्रधानाचार्य के पद पर रहे।

कार्यभार ग्रहण करने के बाद उन्होंने कहा कि विभागीय कार्यों को पूर्ण करना, स्कूल चलों अभियान को गति प्रदान करना, शिक्षा की गुणवत्ता में सुधार करना, सभी को टीम भावना से कार्य करने की प्राथमिकता रहेगी। उन्होने बीएसए का पदभार प्रभारी बीएसए जेपी पाल से संभाला। देर सायं उन्होने जिलाधिकारी मैनपुरी से भी भेंट की।

कार्यालय में इस दौरान खण्ड शिक्षा अधिकारी सर्वेश यादव, लिपिक प्रदीप चैहान, अनुभव सिंह, मोहित जैन, प्रमोद श्रीवास्तव, अवधेश मिश्रा, अशोक यादव, रणधीर बहादुर सिंह, एसके यादव के जूनियर शिक्षक एसोसिऐशन के अध्यक्ष गोविन्द पाण्डे, सुनील द्विवेदी, कृष्ण कुमार, अवधेश शाक्य, रोहित कुमार आदि मौजूद रहे।

रिपोर्ट – दीपक शर्मा 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here