रेलकोच सेन्ट्रल स्कूल को नये भवन की दरकार

0
44


लालगंज (रायबरेली ब्यूरो) आधुनिक रेलडिब्बा कारखाने के प्रसान्ति परिसर मे स्थित सेन्ट्रल स्कूल में प्राइमरी एवं जूनियर कक्षाओं का परीक्षा फल इन्चार्ज आर.सी. शुक्ला की देखरेख मे वितरण किया गया है। वर्ष भर की मेहनत व लगन का परिणाम मिलते ही बच्चे खुषी से चहक उठे।पूरे स्कूल का परीक्षा फल करीब करीब सत प्रतिसत घोषित हुआ है।

इन्चार्ज आर.सी. शुक्ला ने बताया कि नया सत्र 1 अप्रैल से प्रारम्भ होने जा रहा है।वर्तमान मे 465 बच्चे स्कूल मे पढ रहे है।नये सत्र मे जहां कक्षा 10 मे भी पठन पाठन प्रारम्भ हो जायेगा वहीं कक्षा 1 मे 40 नये बच्चे भी भर्ती किये जायेंगे । लेकिन विडम्बना यह भी है कि अभी तक कक्षा नौ व दस के पठन पाठन के लिये कमरों की मानक के अनुसार उपलब्धता नही हो पायी है।सेन्ट्रल स्कूल व्यवस्थाओं को लेकर रेलकोच मैनेजमेंट व केन्द्रीय विद्यालय संगठन के बीच झूल रहा है। अभिभावक भी परेशान है।रेलकोच के छात्र छात्राओं के अभिभावको ने जिलाधिकारी से भवन की समस्या को हल कराने की गुहार लगायी है।

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY