न्यूज चैनल की डिबेट में भाजपाई और सपाई में हुई मारपीट

0
125

उत्तराखंड

उत्तराखंड न्यूज़: रुड़की में एक न्यूज चैनल की ओर से कराई गई पार्टी प्रत्याशियों की डिबेट में भाजपा-सपा प्रत्याशी के समर्थकों में मारपीट हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उस समय स्थिति पर काबू पा लिया।

इसके विरोध में जैसे ही भाजपाई घटना की तहरीर देकर थाने से बाहर निकले उसी दौरान सपा प्रत्याशी समर्थकों के साथ उनकी मारपीट हो गई। विवाद बढ़ता देख पुलिस ने लाठियां भांजकर भीड़ को खदेड़ दिया। साथ ही दो युवकों को हिरासत में लिया। एक वाहन भी कब्जे में लिया है।

गंगनहर कोतवाली अंतर्गत वैशाली मंडपम के सामने चंद्रशेखर सीनियर सेकेंडरी स्कूल में शुक्रवार अपराह्न करीब तीन बजे एक न्यूज चैनल ने डिबेट रखी हुई थी। इसमें कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश चंद जैन, सपा प्रत्याशी के पति सुरेंद्र पनियाल समर्थकों के साथ पहुंचे हुए थे। भाजपा प्रत्याशी प्रदीप बत्रा के प्रतिनिधि के रूप में सौरव गुप्ता मौजूद थे।

डिबेट में कांग्रेस प्रत्याशी, सपा प्रत्याशी पति सुरेंद्र पनियाला से सवाल किए जा रहे थे। इसी दौरान भाजपा प्रत्याशी समर्थक चंद्रप्रकाश बाटा ने कोई बात कह दी। सपा प्रत्याशी पति सुरेंद्र पनियाला ने इसका विरोध कर दिया। इस पर दोनों में नोकझोंक शुरू हो गई। इसी बीच दोनों के समर्थक आमने-सामने आ गए और मारपीट होने लगे।

कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश चंद जैन समर्थकों के साथ चुपचाप मौके से निकल गए। सूचना पर सीओ रुड़की एसके सिंह और कोतवाली प्रभारी निरीक्षक चंद्रभान पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने दोनों के समर्थकों को शांत कराया। उसके बाद भाजपाई गंगनहर कोतवाली पहुंच गए। चंद्रप्रकाश बाटा ने सपा समर्थकों के खिलाफ तहरीर दी। भाजपाई कोतवाली से बाहर निकल ही रहे थे कि बाहर खड़े सपा प्रत्याशी समर्थकों से उनकी फिर मारपीट शुरू हो गई।

मामला बढ़ता देख पुलिस ने भीड़ को खदेड़ने के लिए लाठियां भांज दी। इस दौरान किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। कोतवाली पुलिस ने आसपास के थानों की फोर्स मौके पर बुला ली। एसपी देहात मणिकांत मिश्रा ने बताया कि मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। साथ ही एक कार कब्जे में ली है।

रिपोर्ट – शादाब
हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY