चाय पी कर नौ लोग हुये बेहोश, क्षेत्र में मचा हड़कम्प

0
75

सोनभद्र(ब्यूरो)- चोपन थाना क्षेत्र के रानीताली में स्थित एक चाय दूकान पर चाय पिने से करीब नौ लोग अचेत हो गये, मौके पर पहुंची एम्बूलेंश ने इलाज हेतु सभी अचेतो को सामुदायिक अस्पतालों में भर्ती करा दिया गया तथा यक्त घटना से क्षेत्र में हड़कम्प मच गया है ।

सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक घटना आज रविवार को सुबह लगभग साढे नौ बजे की है। प्रति दिन की भॉति दुकानदार धर्मराज ने एक बाइक सवार दूधहरे से दूध लेकर चाय बनाकर दूकान में मौजूद लोगो को चाय पिलाई और खुद भी चाय पिया लेकिन कुछ ही देर में सभी को चक्कर आने लगे और बेहोश होकर दूकानदार समेत सभी लोग दुकान में गिर गये। इस घटना में धनराज, मुकुंद, मुन्नी, लोली, रूपेश, राधे, अंबेलाल, उर्मिला दुकानदार धर्मराज बेहोश हो गया। सभी लोगों को बेहोश देखकर आस पास के लोगों ने १०८ एम्बूलेंश को सूचना दिया ।

सूचना मिलते ही दो एम्बूलेंश पहुची जिसमें उर्मिला(21), मुन्नी देवी(45), मुकुंद लाल(35) को चोपन सामुदायिक अस्पताल ले जाया गया और बाकी लोगों को दूद्धी अस्पताल ले जाया गया, जहां पर प्राथमिक उपचार किया गया और स्थिति सामान्य होने के बाद सभी अचेतों को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

चाय पी बेहोश हुये लोगो ने होश में आने के बाद बताया की चाय पीने के तुरंत बाद ही हम लोग बेहोश हो गये तथा हमे कुछ भी पता नही है। चाय पिने से बेहोश हुये लोगों के बारे में डॉक्टरों से पूछा गया तो इस सन्दर्भ में डाक्टरों ने बताया कि दूध के सैम्पूल होने बाद ही पता चल पाऐगा की दूध में क्या मिलाया गया था। डॉक्टरों ने बताया कि अब लोग खतरे से बाहर है, वहीं प्रत्यक्षदर्शियो का कहना है कि किसी ने कोई शरारत तो नहीं किया जिसके कारण यह घटना हुयी । इस घटना को लेकर क्षेत्र में तरह तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है।

रिपोर्ट – ज़मीर अंसारी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here