नाले के पानी से लबालब सड़क से जनजीवन अस्त-व्यस्त, कई शिकायतों के बाद भी नहीं हो रही कार्यवाही

0
188

Representative
Representative

नोएडा : सेक्टर 62 स्थित खोड़ा से लेबर चौैक की और जाने वाली सड़क नाले के पानी से भरी हुई है। पानी जमा होने से लोगों को सड़क के बीच में चलने पर मजबूर होना पड़ रहा है। इससे जाम की स्थिति बन रही है। शिकायत के बाद भी अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

लेबर चौक से एनएच 24 की ओर जाने वाली सड़क पर खोड़ा के पास नाले का पानी भर गया है। मुख्य सड़क होने के कारण यातायात काफी होता है। वहीं आफिस आदि से आनेजाने वाले पैदल लोगों की भी संख्या बहुत होती है। पानी भरे होने से लोगों को मजबूरन सड़क के बीच से पैदल गुजरना पड़ता है। इससे वाहनों की गति धीमी हो जाती है और जाम लग जाता है। वहीं खोड़ा की तरह जाने के लिए गंदे पानी से होकर गुजरना पड़ रहा है। इससे सबसे ज्यादा परेशानी महिलाओं और बुजुर्गो को हो रही है। वहीं आसपास की दुकाने और रेहड़ी पटरीवालों का वहां दुकान चलाना मुश्किल हो गया है। बदबू से लोगों का बुराहाल है साथ ही गंदगी जमा हो गई है। इससे लोगों में बीमारी फैलने का भी डर बना हुआ है। लोगों के पिछले दो तीन दिन से ये समस्या बनी हुई है। इस ओर किसी भी अधिकारी को ध्यान नहीं जा रहा ।

रिपोर्ट – सागर शुक्ला

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here