तबादले के एक माह बाद भी नहीं नियुक्त हुआ देल्हूपुर में कोई चौकी इंचार्ज

0
77

प्रतापगढ़ ब्यूरो : देल्हूपुर मानधाता थाना क्षेत्र अन्तर्गत पुलिस चौकी देल्हूपुर में पिछले एक महीने से चौकी इंचार्ज की कुर्सी खाली है। एक माह पूर्व गत २१ फरवरी को चुनाव आयोग के निर्देश पर पुलिस अधीक्षक प्रतापगढ ने तत्कालीन चौकी प्रभारी शशिकांत यादव का तबादला करते हुए एस.ओ. बाघराय बना दिया, तब से लेकर आज तक देल्हूपुर पुलिस चौकी प्रभारी की कुर्सी खाली है। चौकी की सुरक्षा व्यवस्था वर्तमान में चौकी के सिपाही एवं थाना मानधाता के एक एस.आई.के जिम्मे है।

गौरतलब है कि पिछले एक महीने में चौकी क्षेत्र में हत्या, चोरी, मारपीट सहित कई आपराधिक मामले हो चुके हैं। उल्लेखनीय है कि प्रतापगढ एवं इलाहाबाद की सीमा पर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या ९६ पर स्थित देल्हूपुर पुलिस चौकी अति महत्वपूर्ण है। फिर भी पुलिस अधीक्षक प्रतापगढ ने अभी तक कोई ध्यान नहीं दिया है, जबकि चुनाव भी संपन्न हो गया और प्रदेश में नई सरकार का गठन भी हो चुका है। क्षेत्रीय प्रबुद्ध जनों एवं जनप्रतिनिधियों ने पुलिस अधीक्षक प्रतापगढ से अविलंब देल्हूपुर पुलिस चौकी पर तेज-तर्रार चौकी प्रभारी नियुक्त किए जाने की माँग की है।

रिपोर्ट – डॉ. आर. आर. पाण्डेय

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here