नए सिरे से सपा के संगठन पर अभी कोई फैसला नहीं : शिवपाल सिंह

0
95


इटावा : उत्तर प्रदेश की दिग्गज कही जाने वाली समाजवादी पार्टी अपने ही गढ़ में औधे मुंह चारों खाने चित हो गई । सपा पार्टी की करारी हार का खामयाजा सपा के ही परिवार वालों को माना जाता है । जब सपा के अखिलेश यादव मुलायम और शिवपाल में काफी विरोध देखने को मिला । सपा दो खेमों में बट गई थी । एक तरफ मुलायमए शिवपाल सिंह यादव तो दूसरे खेमें में अखिलेश यादव । दो खेमों की तकरार खत्म नहीं हो पाई इसी का नजारा सपा को करारी हार के रूप में देखने को मिला । लेकिन सपा से शिवपाल सिंह यादव ने अपनी सीट जसवंत नगर को बड़ी मुश्किल से बचा पाए है ।

सपा विधायक शिवपाल सिंह यादव आज इटावा में आए । वो अपने साथी अलताफ नेता के घर बेटी की शादी कि बधाई देने पहुंचे थे । यहाँ पर उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहाँ कि अब नए सिरे से सपा संगठन कैसे मजबूत होगा इस बारे में उन्होंने अभी कुछ भी नही सोचा है। उन्होंने कहा कि अपने लोगो से बातचीत करने के बाद ही पार्टी को मजबूत बंनाने की रणनीति पर विचार किया जाएगा । शिवपाल ने यूपी की योगी सरकार के किसी भी निर्णय पर टिप्पणी करने से साफ़ इनकार कर दिया ।

रिपोर्ट – सुशील कुमार

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY