25 सालों में कोई विकास नहीं: डॉ भारती

0
204

PHOTO 1 (2)
रायबरेली। सदर विधानसभा रालोद से प्रत्याशी डॉ भारती पाण्डेय ने अमांवा क्षेत्र में सघन दौरा करते हुए क्षेत्र की जनता से मुलाकात किया तथा २५ सालों के दौरान क्षेत्र की बदहाली को देखा।
भ्रमड़ के दौरान नुक्कड़ सभा की गयी सभा के दौरान क्षेत्र की जनता ने बताया की कई सालों से क्षेत्र में कोई विकास कार्य नहीं किये सिर्फ हम लोगों को वोट के लिए इस्तेमाल किया जाता रहा है,चुनाव के बाद कोई देखने तक नहीं आता न तो बिजली की उचित व्यवस्था है और न पानी और सड़क की यह भी जानकारी दी गयी की सरकारी योजनाओं का लाभ उन्हें नहीं मिलता। जानकारी प्राप्त होने के उपरांत डॉ पाण्डेय ने कहा की आप लोग परिवर्तन लाएं और क्षेत्र के विकास के लिए सरल जनप्रतिनिधि को चुने जो आपकी समस्या को अपनी समस्या समझे आप हमारा सहयोग करें मैं पूरी कोशिश करूंगी कि मैं आपके विश्वास पर खरी उतरूं। इस मौके पर समर जीत सिंह ,आल इंडिया उद्योग व्यापार मंडल के जिलाध्यक्ष रवि तिवारी, कृष्णा देवी, पूजा देवी, अरविन्द केवट सहित कार्यकर्ता मौजूद रहे।
रिपोर्ट – राजेश यादव

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY