विकासखंड कार्यालय बछरावाँ पर नहीं दिख रहा सीएम का असर

0
191


बछरावां (रायबरेली ब्यूरो) प्रदेश में पूर्णरूप से बनी भारतीय जनता पार्टी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भले ही लोकभवन,विधानसभा से लेकर डीएम,एसपी तथा विभागों में कार्यरत कर्मचारियों व अधिकार्यो द्वारा पान, गुटखा, सिगरेट खा-पीकर न आने व साफ सफाई का आदेश जारी किया गया है। लेकिन सीएम के आदेश का असर रायबरेली जिले के विकासखंड बछरावाँ कार्यालय पर नही दिखाई पड़ रहा है। आलम यह है कि विकासखंड कार्यालय के कंप्यूटर रूम के बगल में बाकायदा एक पीकदान कार्यालय द्वारा रखवा दिया गया है। क्योंकि बाबुओ की पान खाने की आदत नही छूटने वाली है। सरकार चाहे जिसकी हो हम नही सुधरेंगे। कंप्यूटर रूम के पास रखे पीकदान के पास की गंदगी को देखकर नहीं लगता है कि सूबे में योगी की सरकार है और मोदी जी द्वारा स्वच्छता अभियान चलाया जा रहा है। विकासखंड कार्यालय में 6-7 सफाईकर्मी ऑफिस में बैठकर बाबुओ के तलवे चाटने में लगे रहते है।

सवाल यह उठता है कि विकासखंड कार्यालय में बाबूगीरी करने में जुटे सफाईकर्मियों को किसका संरक्षण प्राप्त है। विकासखंड कार्यालय के कर्मचारी व जिम्मेदार अधिकारी क्यों बेपरवाह बने हुए है।डीएम का आदेश हो या सीएम का इनकी बला से ? अन्ततोगत्वा जब विकासखंड कार्यालय का ये हल है तो गावो की सफाई व्यस्था का हाल क्या होगा।शोचनीय विसय है। क्या डीएम साहब या सम्बंधित अधिकारियो की नज़र बछरावाँ विकासखंड की तरफ भी जायेगी ?

रिपोर्ट – जय सिंह

हिंदी समाचार- से जुड़े अन्य अपडेट लगातार प्राप्त करने के लिए लाइक करें हमारा फेसबुक पेज और आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं |

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here