24 घंटे बाद भी टुंडी रोड में बिजली नहीं

0
77


बरवाअड्डा (ब्यूरो) बरवाअड्डा क्षेत्र का सबसे व्यस्त बाजार बुधवार से ही बिजली के समस्या से दुकानदार जूझ रहे है। जिसकी शिकायत कई बार लोगो ने बिजली विभाग से की लेकिन उनके कानों में जु तक नही रेंगती। 

आखिर बार-बार क्यों ख़राब होती है टुंडी रोड की बिजली
पिछले वर्ष ही चेंबर के अधिकारि एसडीओ को ज्ञापन देकर सारी समस्याओं से अवगत कराया था। कि ट्रांसफार्मर कम केवी का है तथा जितने भी तार है सबकी स्थिति जर्जर हो चुकी है। ट्रांसफार्मर को तो बदल दिया गया लेकिन जर्जर तार की स्थिति वही बना हुआ है। जिस कारण आज भी टुंडी रोड की बिजली की स्थिति दयनीय है।
ज्ञात हो कुछ दिन में ईद है इस वजह से सारे दुकानों में काफी भीड़-भाड़ है। लेकिन दुकान में बिजली नही है जिस कारण लोगो को काफी दिक्कत हो रही है।

चेंबर अधिकारी मिले एसडीओ से
गुरुवार को  चेंबर के अध्यक्ष गोपाल महतो के नेतृत्व में  सचिव पप्पू सिह, कोषाध्यक्ष कुलदीप पंडित, वरीय उपाध्यक्ष राकेश सिंह, उपाध्यक्ष पीताम्बर हजारी बरवाअड्डा एसडीओ से मिलकर टुंडी रोड की समस्याओं को बताया तो एसडीओ अजय कुमार ने आश्वासन देते हुए कहा कि अभी नजदीक में ईद का त्यौहार है इसलिए तत्काल कोई उपाय करवाकर बिजली को बहाल करता हूँ और ईद के बाद सारे जर्जर तारो को बदलवा कर नए तार लगाये जायेंगे और सारे समस्याओं को दूर कर दिया जायेगा।
इसके अतिरिक्त भी बरवाअड्डा क्षेत्र में कई जगह समस्या है न्यू कालोनी में बांस के सहारे बिजली का तार लटक रहा है तो कंही बिजली का पोल पूरी तरह से टेढ़ा हो चूका है। इस पर एसडीओ और जेई का कहना है कि एक महीने के भीतर सारे समस्याओ को दूर कर दिया जायेगा।

रिपोर्ट – संतोष कुमार राय

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here