नहीं सुधर रही दुबहर विद्युत सब स्टेशन से आपूर्ति

प्रतीकात्मक

बलिया(ब्यूरो)- दुबहड़ क्षेत्र के दर्जनों गांवों में विद्युत विभाग की लापरवाही के कारण बिजली की सप्लाई नियमित रूप से नहीं हो रही है। क्षेत्र में विद्युत तार मरम्मत के नाम पर कई दिनों तक विद्युत आपूर्ति बाधित रह रही है। तक कभी भी रोस्टर के मुताबिक विद्युत की सप्लाई नहीं की जा सकी है। इसके लेकर क्षेत्र के लोगों में हमेशा आक्रोश व्याप्त रहता है।

क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि स्थानीय जेई के विद्युत उपकेंद्र पर कभी न आने के कारण भी उपकेंद्र पर काम करने वाले स्थानीय लोग हमेशा मनमानी करते रहते हैं। कभी किस क्षेत्र की बिजली काट देते हैं तो कभी किसी क्षेत्र में बिजली दे देते हैं, जिससे चलते प्रायः अनियमितता की स्थिति बनी रहती है। कभी किसी फेस में बिजली अचानक चली जाती है तथा किसी क्षेत्र में दो दिन तक बिजली गायब रहती है।

क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि विद्युत उपकेंद्र दुबहर  पर तीनों फीडर से नियमित रूप से बिजली की सप्लाई हो और लोगों को रोस्टर के अनुसार बिजली मिले। साथ ही विद्युत उपकेंद्र पर प्राइवेट लोगों को हटाकर नियमित लाइनमैन की नियुक्ति की जाए साथ ही क्षेत्रीय जेई के उप केंद्र पर बैठने की तिथि निश्चित हो जिससे क्षेत्र लोगो को अपनी समस्याओं का निराकरण करने के लिए उपकेंद्र पर पहुंच सकें। क्षेत्रीय जेई के न बैठने के कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है।

 

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY