शराब माफिया के डर से कोई भी नहीं बोलने को तैयार

0
90
प्रतीकात्मक

कुरावली:मैनपुरी(ब्यूरो)- थाना क्षेत्र के ग्राम फतेहजंगपुर में अबैध कच्ची शराब की बिक्री जोरो पर चल रही है। गांव का ही रहने वाला माफिया गांव में तस्करी करके अबैध कच्ची शराब को लाता है और प्लास्टिक की पॉलीथिन में पैकिंग करके खुलेआम बेच रहा है।

गांव में खुलेआम चल रहीं बिक्री पर कोई भी आवाज नहीं उठाना चाहता है। क्यों कि शराब बेचनें बाला माफिया अपनी दंबगई के बल पर सभी को परेशान करनें के साथ ही देख लेने की धमकी देता है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गांव के ही युवक का कहना है कि गांव का रहने वाला दंबग केशवसिंह गांव में लम्वे समय से अबैध शराब का धन्धा कर रहा है।

गांव के लोगो ने कई बार शराब की बिक्री को बन्द करानें के लिए प्रयास कियें लेकिन प्रशासन के द्वारा सहयोग न मिल पाने के कारण गांव के लोगो की मंशा पूरी नहीं हो सकी। गांव के लोगो का आरोप है कि शराब माफिया को प्रशासन की तरफ से भी संरक्षण मिल रहा है जिसके चलते शराब की बिक्री बन्द नहीं हो पा रहीं है। गांव के लोगो ने बताया कि अगर कोई भी उसके खिलाफ कार्रबाई करनें के लिए आता है तो वह अभद्रता करनें पर भी उतारू हो जाता है।

शराब का माफिया अच्छा खासा रसूक भी रखता है इसी के कारण उसका काला कारोवार दिन दूना रात चैगुना तरक्की कर रहा है। गांव की शराब बिक्री से गांव के लोग परेशान है जब शराबी शराब पीकर गाली देते हुए गली से गुजरते है तो महिलाओं का घर से निकलना भी दूभर हो रहा है।

रिपोर्ट-दीपक शर्मा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here